July 17, 2024
  • होम
  • लड़के की पेप्सी वाली अनोखी चाय, Viral Video ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

लड़के की पेप्सी वाली अनोखी चाय, Viral Video ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 6:40 pm IST

Viral Video: आजकल फूड एक्सपेरिमेंट का जमाना है। लोग अपने खाने को टेस्टी और हेल्दी बनाने के लिए तरह-तरह के प्रयोग करते रहते हैं। स्ट्रीट वेंडर्स भी इसमें पीछे नहीं हैं। वे कभी-कभी ऐसे प्रयोग कर देते हैं जो खाने को और भी लजीज बना देते हैं, तो कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाता है। ऐसे फूड एक्सपेरिमेंट के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने चाय के साथ बड़ा अत्याचार किया है।

चाय के प्रति दीवानगी और नए फ्लेवर

हमारे देश में चाय के प्रति लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। बदलते वक्त के साथ चाय में कई फ्लेवर जोड़े गए हैं। मसाला, इलायची, गुड़ या नींबू वाली चाय तो आपने जरूर पी होगी, लेकिन क्या आपने कभी पेप्सी वाली चाय पी है? अगर नहीं, तो इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर चाय लवर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

देखे वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankush Dureja 🧿 (@foodie_bite_)

वीडियो में पेप्सी वाली चाय बनाने का तरीका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चायवाला चाय तैयार करता है। वह पहले सॉस पैन में दूध डालता है, फिर चाय पत्ती, चीनी आदि मिलाकर एक कड़क चाय बनाता है। इसके बाद वह एक सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल खोलता है और उसे चाय के अंदर डाल देता है। इसे मिलाने के बाद वह चाय को कप में डालकर सर्व करता है। हैरानी की बात यह है कि इस चाय को लोग पीते हुए भी नजर आते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @foodie_bite_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इसे 34 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “यही देखना बाकी रह गया था।” दूसरे यूजर ने लिखा, “अरे यार, इस तरीके की चाय कौन पीता है?”

इस वीडियो ने एक बार फिर दिखा दिया कि फूड एक्सपेरिमेंट कभी-कभी इतने अजीब हो सकते हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं। पेप्सी वाली चाय का यह वीडियो देखने के बाद, चाय प्रेमियों का गुस्सा जायज है। ऐसे फूड एक्सपेरिमेंट करते समय हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि कहीं हम खाने का स्वाद बिगाड़ तो नहीं रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: महिला ने टेप और पंखे के कवर से करवाई नई हेयरकट, वायरल वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन