Tuesday, November 29, 2022

BJP नेता को सड़क पर पत्नी ने चप्पल से पीटा, Video Viral

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश से इस समय गजब की खबर सामने आ रही है. ये खबर प्रदेश के कानपुर से है जहां से एक भाजपा नेता का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो में पिटाई खाने वाला व्यक्ति बीजेपी का एक नेता है जिसकी बीच राह पिटाई की जा रही है. अब ये जुर्रत किसी? तो बता दें, कि भाजपा नेता की पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही की है.

हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो वायरल

ये औचक निरीक्षण (Surprise Inspection) किसी बड़े नेता या अधिकारी ने नहीं बल्कि बीजेपी नेता की पत्नी द्वारा किया गया. दरअसल बीजेपी नेता की पत्नी ने उसे किसी और महिला मित्र के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया था. जिसके बाद महिला ने पति को बीच राह बिना कुछ देखते और सोचते हुए बुरी तरह से लताड़ दिया. पति को रंगे हाथों पकड़ने के बाद पत्नी का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुँच गया जिससे वह चलती फिरती सड़क पर ही चप्पल लेकर नेता पति को पीटने लगी.

पति को चप्पलों से पीटा

जानकारी के अनुसार नेता पति कार में एक महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था इसी बीच वह रंगे हाथों पकड़ा गया. इसके बाद पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने आव देखा न ताव, और अपने पति की पिटाई करना शुरू कर दी. पति-पत्नी के बीच का ये हाई वोल्टेज ड्रामा थाने में घंटों तक चलता रहा. वीडियो वायरल होने के बाद ये पूरा मामला निकलकर सामने आया. वीडियो में दिखाई देने वाले बीजेपी कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर (Mohit Sonkar) और भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष बिंदु (Bindu) हैं. दोनों जनता के बीच काफी फजीहत में हैं.

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर! डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब, बस दुआओं का सहारा

Latest news