July 17, 2024
  • होम
  • लड़की के परिवार वालों के आने से पहले लड़के ने पूरे गांव में किया ऐलान,धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल

लड़की के परिवार वालों के आने से पहले लड़के ने पूरे गांव में किया ऐलान,धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:58 am IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

जब भी आप बोर होते हैं या मनोरंजन की तलाश में होते हैं तो आपको एक्स्ट्रा कुछ करने की जरूरत नहीं होती है। आप बस अपना फोन निकालें, उसे अनलॉक करें और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की सड़कों को ब्राउज़ करना शुरू करें। इसके बाद आपको पता भी नहीं चलेगा कि कब आपकी बोरियत दूर हो जाएगी और आपका मनोरंजन होने लगेगा। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दिन-रात वायरल होते रहते हैं। अब भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं.

वायरल वीडियो में क्या दिखा ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स स्कूटी चला रहा है। उसके पीछे दूसरा शख्स बैठा है और उसने अपने हाथ में स्पीकर पकड़ा हुआ है। स्कूटी पर पीछे बैठे-बैठे अनाउंसमेंट करता है। वह कहता है, ‘सभी गांववालों को सूचित किया जाता है कि कल मुझे रिश्ते वाले देखने के लिए आ रहे हैं। तो किसी भी भाई ने बीच में टांग लगाई कि ये लड़का दारू पीता है, बीड़ी पीता है, नशेड़ी है, घर में लड़ाई करता है तो इस भाई के हाथ में जो लट्ठ दिख रहा है, सभी को घर में घुस कर मारूंगा, टांग-हाथ सभी तोड़ दूंगा।’ मजाकिया तौर पर बनाया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटी चला रहा है. उसके पीछे दूसरा शख्स होता है और उसके हाथ में एक स्पीकर पकड़ा होता है. स्कूटी के पीछे बैठकर अनाउंसमेंट करता है. वह कहते हैं, ‘सभी गांव वालों को सूचित किया जाता है कि कल मेरे रिश्तेदार मुझसे मिलने आ रहे हैं। तो अगर कोई भाई टोके कि यह लड़का शराब पीता है, बीड़ी पीता है, नशा करता है, घर में झगड़ा करता है तो इस भाई के हाथ में डंडा लेकर मैं घर में घुसकर सबको मार डालूंगा, टांग-तोड़ दूंगा।’ मजाकिया अंदाज में बनाया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखे मज़ेदार वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @Himmat_prj07 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रिश्तेदार आ रहे हैं, बीच में टांग मत लगाना.’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लड़के की बहुत अच्छी तैयारी है, बहुत आगे बढ़ेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई, कोई बीच में नहीं आएगा. तीसरे यूजर ने लिखा- ये भी ठीक है.

Also read…

Video: लड़का आग से खेल रहा था, अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ कि उसकी जान पर बन आई, देखें ये वीडियो

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन