नई दिल्ली. कई बार ऐसा होता है कि हम किसी को मैसेज भेजना चाहते हैं लेकिन गलती से किसी और को भेज देते हैं लेकिन मुसीबत और भी बढ़ जाती है जब उसमें कुछ ऐसा हो जो सिर्फ हमारे किसी दोस्त के लिए हो और हर किसी को उसे देखना या जानना नहीं चाहिए. वरना आपको शर्मिंदगी झेलनी पड़ सकती है. ऐसा ही एक आपत्तिजनक मेल गलती से एक राज्य के सभी वकीलों को भेज दिया गया. अमेरिका के यूटा राज्य में सभी वकीलों के नाम से एक मेल आया जिसमें अटैच की गई तस्वीर में एक लड़की टॉपलैस नजर आ रही थी. दरअसल बार एसोसिएशन की गलती के कारण ऐसा हुआ था. जब वकीलों को असोसिएशन का यह मिला तो वे हैरान रह गए. यह मेल बार असोसिएशन की ऑफिशल मेल आईडी से भेजा गया था.

जबकी मेल के सब्जेक्ट में लिखा ‘2018 स्प्रिंग कन्वेन्शन में स्वागत है’ था. हालांकि बाद में काउंसिल ने इसे एक मानवीय भूल बताते हुए माफी मांग ली. बता दें कि इस तरह के कई मामले सामने आते रहते हैं जिस कारण किसी सरकार विभाग को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है.

ऐसा ही कुछ एक बार दिल्ली क राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हुआ था जब प्लेटफॉर्म पर लगे एलईडी स्क्रीन पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी थी. ये मामला काफी चर्चा में आया था क्योंकि जिस समय ये घटना हुई तब स्टेशन पर सभी उम्र के सैकड़ों लोग मौजूद थे जिनमें से कुछ परिवार भी थे. ऐसे में इस तरह की चीज सर्वजनिक तौर पर नजर आने से लोग असहज हो गए थे.

VIDEO: जब पीएसएल के 19वें मैच में ग्राउंड पर भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी राहत अली और इमाद वसीम

महिला के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

VIDEO: पीएम नरेंद्र मोदी के सामने हाथ जोड़े नजरअंदाज दिखे लालकृष्ण आडवाणी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App