Monday, October 3, 2022

Balenciaga ने लॉन्च किया ₹ 1.4 लाख का “कचरा बैग”, इंटरनेट पर मचा हंगामा

नई दिल्ली : इस समय सोशल मीडिया पर जिस तरह कुछ भी वायरल हो जाता है उसी तरह कई हाई ब्रांड्स कुछ भी बेच देते हैं बस उसपर अपने ब्रांड का लोगों लगा कर. कई बार इन चीज़ों के दाम इतने हाई होते हैं कि इसे देख कर लोगों के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक कचरे का बैग इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी कीमत है 1.4 लाख रूपए.

रैंप वॉक पर मॉडल्स ने लिया बैग

नामी फैशन ब्रांड अक्सर अपने “आउट-ऑफ-द-बॉक्स” आइडिया के जरिए ऐसे उत्पादों को मार्केट में लाते हैं जिसे देख कर किसी भी आम इंसान का दिमाग चकरा जाएगा. जैसे अब देखें कि लग्जरी फैशन हाउस Balenciaga ने आज तक का सबसे महंगा “ट्रैश बैग” यानी कचरे का बैग लॉन्च किया है. इस बैग की खासियत ये है कि यह कचरे वाले बैग की तरह ही दिखाई देता है. इस बैग को Balenciaga के फॉल 2022 रेडी-टू-वियर कलेक्शन में दिखाया गया है. बैग को लेकर कई मॉडल्स भी रैंप वॉक करती नज़र आईं.

दुकानों में आया ब्रांड

अब यह बैग दुकानों में उपलब्ध करा दिया गया है. ये बैग इस समय विचित्र डिजाइन और अपनी कीमत को लेकर चर्चा के केन्द्र में है. दुकानों में अब इस बैग की कीमत आपको$1,790 या ₹1.4 लाख देखने को मिलेगी. यह चमकदार ट्रैश पाउच चार रंगों – नीला, पीला, काला और सफेद रंग में पेश किया गया है. इसमें सामने की तरफ एक Balenciaga लोगो है. बता दें, यह बछड़े के चमड़े से बना है और इसमें उपर मुंह पर एक फीता भी लगा हुआ है. हालांकि इस बैग को लेकर कई लोग इसे ट्रोल भी कर रहे हैं. लोग इसकी कीमत को देख कर हैरान है जो सोशल मीडिया पर बहस बन गई है.

 

Latest news