Monday, August 15, 2022

15,000 में ऑनलाइन बिक रहा है बाबू राव का कच्छा, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया ऐसी चीज़ बन गई है जहां आपको दुनिया का कोई भी शख्स मिल सकता है. और इसी तरह का प्लेटफॉर्म है ऑनलाइन शॉपिंग जहां आपको दुनिया की कोई भी चीज़ मिल सकती है. लेकिन कई बार इन चीज़ों के दाम और नाम दोनों ही हमें चौंका देते हैं. इन दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर है ऑनलाइन बिकने वाले एक कच्छे की जो करीब पंद्रह हजार रूपए में बिक रहा है. अब आप पूछेंगे क्या ख़ास है इस कच्छे में. तो बता दें, ये कच्छा ब्रांडेड है.

15 हजार में बिक रही शॉर्ट्स

15 हजार रूपए में बिक रहे ये शॉर्ट्स करीब करीब वैसे ही दिखाई दे रहे हैं जैसे हेरा-फेरी फिल्म में परेश रावल के किरदार बाबू भैया ने पहने थे. हैरानी की बात ये है कि नेटीजेंस पर ब्रांड का इतना क्रेज़ है कि इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए लोगों को 15 हजार का कच्छा खरीदना भी मंजूर है. अगर आप लोकल मार्किट से खरीदेंगे तो आपको इसकी कीमत किसी सामान्य कच्चे की तरह 200 तक मिलेगी लेकिन लूज अंडरगार्मेंट पर ब्रांड लगाकर ये शॉर्ट्स अब 15 हजार रूपए में बिक रहा है. जिसनें इन दिनों लोगों की नींद हराम कर दी है.

इन ब्रांड्स को भी पछाड़ा

बता दें, रीबॉक, प्यूमा या एडिडास जैसे भी कई ब्रांड हैं जो शॉर्ट्स और नाईट सूट ऊंचे दामों में बेचते हैं लेकिन उन ब्रांड्स में भी ये शॉर्ट्स करीब 1,500 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाएंगे. लेकिन यहां 15 हजार की कीमत देख कर सोशल मीडिया पर लोगों का सिर चकरा रहा है.

आईं गजब की प्रतिक्रिया

इस वायरल पोस्ट को लेकर अब लोगों की भी कमाल की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, मैं इसे 200 रुपये में भी न खरीदूं. मैं बिना कपड़े का सो जाऊंगा, लेकिन इसे कभी नहीं खरीदूंगा.’ तो दूसरे का कहना है, ‘बाबूराव ने भी इतना महंगा कच्छा नहीं पहना होगा.’ बता दें, इस पोस्ट को ट्विटर पर @vettichennaiguy नाम के यूज़र ने शेयर किया है. जिसके दाम से अब सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़े हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news