भोपाल. अक्सर देखने को मिलता है कि लोग भ्रष्टाचार को लेकर पुलिस का विरोध करते हैं, उनपर कई तरह के आरोप लगाते हैं. लेकिन इन दिनों वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ और ही कहानी कह रहा है. दरअसल छिंदवाड़ा के एसपी गौरव तिवारी का देवास ट्रांसफर होने पर छिंदवाडा शहर मानो उदास हो गया. लोग उन्हें शहर का सिंघम मानते रहे हैं. लोगों को जैसे ही उनके ट्रांस्फर के बारे में पता लगा वे एसपी साहब के दफ्तर पहुंचगए और फूटकर रोने लगे.

बीते 30 जून को मध्यप्रदेश गृह विभाग ने गौरव तिवारी का ट्रांस्फर कर दिया था. उनका ट्रांस्फर लेटर आते ही वे कार्यमुक्त हो गए. गौरव तिवारी से मिलने पहुंचे लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों का प्यार देखकर एसपी साहब भी काफी भाविक हो गए. देवास ट्रांसफर के सात दिन बाद ही तिवारी का ट्रांस्फर रतलाम कर दिया गया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. लोग इसपर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दे रहे है. इसके 19 हजार व्यूज हो चुके हैं. लोगों के दिल में एसपी के लिए इतना प्यार बताता है  कि वह उनके कामों का नतीजा है. यानि उन्होंने शहर में बेहतरी के लिए जो कुछ भी किया उसे न सिर्फ लोगों ने समजा बल्कि उसके बदले उन्हें प्यार भी दिया. यही वजह है कि कोई भी उनके ट्रांस्फर से खुश नहीं हैं.

VIDEO: फीफा वर्ल्ड कप की लाइव रिपोर्टिंग कर रहे कोरियाई रिपोर्टर को दो महिलाओं ने किया किस

पाकिस्तान: पेशावर में चुनावी रैली पर आत्मघाती हमला, एक नेता समेत 14 लोगों की मौत