July 17, 2024
  • होम
  • Kalki फिल्म की बुज्जी कार में बैठे आनंद महिंद्रा, ली 6000 किलो की कार की टेस्ट ड्राइव, देखें स्वैग से भरा ये वीडियो

Kalki फिल्म की बुज्जी कार में बैठे आनंद महिंद्रा, ली 6000 किलो की कार की टेस्ट ड्राइव, देखें स्वैग से भरा ये वीडियो

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 12:58 pm IST

नई दिल्ली: कल्कि फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले फिल्म से ज्यादा इसमें नजर आने वाली कार की अधिक चर्चा हो रही है। कार का नाम बुज्जी है, जो एक AI इंटरफेस इलेक्ट्रिक कार है। हाल ही में आनंद महिंद्रा को इस कार को चलाते हुए देखा गया था।

तेलुगु फिल्म कल्कि 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नागा अश्विन रेड्डी ने किया है। फिल्म में मशहूर अभिनेता प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में अब तक जो चीज आकर्षण का केंद्र रही है वह है एक कार। फिल्म में इस कार का नाम बुज्जी है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया.जिसमें एक्टर प्रभास इस खास बुज्जी कार में एंट्री लेते हैं. फिल्म में यह कार एक AI इंटरफेस इलेक्ट्रिक कार है, जो तीन पहियों पर चलती है। बुज्जी कार के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हर तरफ इस कार की चर्चा होने लगी।

आनंद महिंद्रा ने बुज्जी कार चलाई

हाल ही में इस कार को चेन्नई की सड़कों पर देखा गया था। अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा इस कार को चलाते नजर आए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह बुज्जी कार के अंदर बैठकर टेस्ट ड्राइव लेते नजर आ रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने इस कार को मुंबई के महिंद्रा टॉवर के परिसर में कुछ दूरी तक चलाया। कार चलाने के बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर नागा अश्विन रेड्डी की तारीफ की और कहा कि भारत में ऐसी ऐतिहासिक साइंस फिक्शन फिल्म बनाने के लिए बहुत अच्छा। महिंद्रा ने इस कार को चलाने के पल का वीडियो अपने X हैंडल पर पोस्ट किया है। वीडियो का टाइटल है- बुज्जी मीट्स आनंद महिंद्रा. खबर लिखे जाने तक इसे 7 लाख लोग देख चुके हैं और 16 हजार लोगों ने लाइक किया है.

कार का वजन 6000 किलोग्राम है

बुज्जी कार एक कस्टमाइज्ड इलेक्ट्रिक कार है। जिसे महिंद्रा और जायम ऑटोमोटिव्स ने मिलकर बनाया है। इस कार में 34.5 इंच के टायर लगाए गए हैं। जिसे खास तौर पर CEAT टायर्स द्वारा डिजाइन किया गया है। कार का वजन 6000 किलोग्राम यानी 6 टन है। इस इलेक्ट्रिक कार में 47 KWH की क्षमता वाली बैटरी लगाई गई है। कार में लगा मोटर 94 KW की पावर और 9800 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Also read..

बचपन का प्यार याद आ जाएगा’, कंपनी के सवाल पर आवेदक ने दिया मजेदार जवाब; वीडियो हुआ वायरल

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन