Anand Mahindra On Meera Nair 

नई दिल्ली, Anand Mahindra On Meera Nair महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने फिल्म निर्माता मीरा नायर के साथ उनके एक खास रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताय कि कैसे वह मीरा को कॉलेज के दिनों से जानते हैं.

कॉलेज में एक साल जूनियर रहीं मीरा

आनंद महिंद्रा और मीरा नायर एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी की दोनों हस्तियां एक ही कॉलेज में पढ़ा करते थे. आनंद महिंद्रा ने हार्वर्ड विश्वविद्यालय में फिल्म निर्माण और वास्तुकला की पढाई की है. मीरा नायर भी उसी विषय में हार्वर्ड से ही पढाई कर चुकी हैं. उन्होंने बताया की आनंद महिंद्रा मीरा से एक वर्ष सीनियर थे. पिछले दिनों उनके द्वारा ट्विटर पर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की गयी थी. इसे लेकर एक ट्विटर यूज़र ने उनसे सवाल किया था. यूज़र ने पुछा था कि क्या ये तस्वीर मीरा नायर ने क्लिक की थी? जिसके जवाब में उन्होंने ये बात बताई.

 

बिज़नेस स्कूल ज्वाइन करने पर उदय मज़ाक

यूज़र के सवाल का जवाब देते हुए महिंद्रा ने ये तो बताय कि महिंद्रा साहब और फिल्म निर्माता मीरा नायर एक ही साथ पढाई कर चुके हैं. हालाँकि उन्होंने अपने जवाब को आगे बढ़ाते हुए लिखा, उन्होंने (मीरा) ने हमेशा मेरा मज़ाक भी उदय की मैंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर बिज़नेस स्कूल ज्वाइन किया.

तस्वीर में क्या कुछ है ख़ास

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने अपने हाथ में एक 6 एमएम का हैंडहेल्ड कैमरा पकड़ा हुआ है. इस तस्वीर को भी एक अन्य यूज़र के सवाल के जवाब के तौर पर शेयर किया गया था. जिसमें पूछा गया था कि स्कूल या कॉलेज के दिनों में उनकी अन्य क्या आकांक्षा थी. इसके जवाब में उन्होंने ये तस्वीर साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया,’इसका जवाब काफी आसान है. मैं शुरुआत में एक फिल्म मेकर बनना चाहता था. इसकी मैंने पढाई भी की थी.’

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE