नई दिल्ली. महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक होनहार शख्स की तस्वीर शेयर की. दरअसल जूते की मरम्मत करने वाले शख्स से प्रभावित होकर मंहिद्रा ग्रूप ने इस शख्स को भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) में पढ़ने का मौका देने की बात कही है. आनंद महिंद्रा को मानना है कि ये शख्स मैनेजमेंट का चैप्टर बखूबी छात्रों को पढ़ा सकते हैं.

ये शख्स सड़क किनारे जूतों की मरम्मत करते हैं. जिनका स्टाइल दूसरे मोचियों से थोड़ा भिन्न है. इन्होने एक पोस्टर लगा रखा है जिसपर लिखा है जख्मी जूतों का हस्पताल. इस शख्स का नाम है डॉ. नरसीराम. नरसीराम ने इस पोस्टर में अपने ‘हस्पताल’ की पूरी जानकारी दी हुई है. इन्होंने जानकारी दी हुई है कि इनके स्पेशल ‘हस्पताल’ की ओपीडी सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक रहेगी. वहीं ये 1 बजे से 2 बजे तक लंच के लिए जात हैं. इसलिए इनका ‘हस्पताल’ उस दौरान बंद रहता है. ये कहते हैं कि हमारे यहां सभी किस्म के जूतों का इलाज जर्मन तकनीक से किया जाता है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर से इस मोची की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. साथ ही इनकी प्रशंसा की. आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को कई लोगों ने लाइक और कमेंट किया. बता दें कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा दुनिया के ताकतवर लोगों में शुमार करते हैं. जिनके पास करीब 10 हजार करोड़ की संपत्ति है. आनंद महिंद्रा को फॉर्च्यून मैगजीन ने दुनिया के 50 बेहतर नेतृत्वकर्ताओं की लिस्ट में शामिल किया था.

गुरु रंधावा ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि हाइरेटेड गबरूका ऐसा वर्जन भी हो सकता है

प्रिया प्रकाश स्टाइल में दुल्हन ने दूल्हे को भेजी फ्लाइंग किस, हुआ ऐसा हाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App