नई दिल्ली, आनंद महिंद्रा आए दिन सोशल मीडिया लोगों का दिल जीतते रहते हैं. मदर्स डे के दिन भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. जहां उन्होंने एक रूपए में इडली बेचने वाली इडली अम्मा को ऐसा तोहफा दिया जिसकी तारीफ अब पूरा सोशल मीडिया कर रहा है.

आनंद महिंद्रा ने फिर जीता दिल

देश की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा को तो आप सभी जानते ही होंगे. आनंद महिंद्रा से भी आप परिचित ही होंगे. अक्सर देश के बड़े बिज़नेस आइकन्स में गिने जाने वाले आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों का दिल जीत लेते हैं. जहां एक बार फिर उन्होंने किसी ऐसे हिंदुस्तानी को अपना तोहफा दिया है जो लाखों लोगों की प्रेरणा बना हो. इस बार मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा को एक नायाब तोहफा दिया है. जिसपर अब पूरा सोशल मीडिया एक बार फिर उनका मुरीद बना नज़र आ रहा है.

इडली अम्मा को दिया घर

मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा को एक नया घर गिफ्ट किया है. इस घर की वीडियो भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है. इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिख, ‘हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया. वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और नि:स्वार्थ होने का अवतार है. उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई.’

कौन हैं इडली अम्मा?

मालूम हो इडली अम्मा तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहने वाली एम. कमलातल हैं. जो अपने दयालुता को लेकर काफी वायरल भी हुयी थी. जहां उन्होंने मात्र एक रूपए में ही राहगीरों और भूखे लोगों को इडली खिलाना शुरू किया था. उनकी कहानी काफी वायरल भी हुई थी. जिसके बाद उनका नाम इडली अम्मा पड़ा. वह समाज सेवा का ये काम पिछले तीन सालों से लगातार कर रही हैं. अब मदर्स डे के दिन वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मालूम हो जब इडली अम्मा सुर्खियों में आयी थीं तब आनंद महिंद्रा ने साल 2019 में उनकी एक वीडियो शेयर कर उन्हें गैस स्टोव देने की बात भी कही थी. अब महिंद्रा के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर