ओरेगन. अमेरिकी राज्य ओरेगन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 37 वर्षीय वुड नामक महिला सड़क पर खड़ी एंबुलेंस को ले उड़ी. उस समय एंबुलेंस एमरजेंसी में एक मरीज को लेने पहुंची थी, जहां घर के मेडिकल टीम अंदर मरीज को अस्पताल ले जाने तक सीपीआर दे रही थी. पुलिस को सूचना लगी तो उन्होंने एंबुलेंस का पीछा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद करीब 30-40 किलोमीटर चलने के बाद उस महिला को पकड़ा गया.

जब पुलिस ने महिला ने एंबुलेंस को लेकर सवाल किया तो उसके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया. वुड ने अपनी गलती ना मानते हुए जवाब दिया कि उन्होंने एंबुलेंस को खुला क्यों छोड़ा. इसके साथ ही महिला ने कहा कि वो एक बेहतरीन ड्राइवर है और उसने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है. गौरतलब है कि जब महिला एंबुलेंस को लेकर भागी तो पुलिस उसका पीछा करने लगी, ऐसे में महिला ने कई जगह एंबुलेंस का साइयरन भी इस्तेमाल किया.

आखिरकार पुलिस ने टेकनीक अपनाकर उसके टायर में पंचर कर दिया जिस वजह से उसे गाड़ी रोकनी पड़ी. जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. आरोपी महिला पर इससे पहले भी कानून तोड़ने के कई मामले हैं. फिलहाल महिला को इस हरकत का अंजाम भुगतना पड़ा. इस मामले को लेकर महिला के खिलाफ 13 चार्ज लगाए गए हैं, जिनमें लापरवाही से ड्राइविंग, पैरामेडिक्स के साथ हस्तक्षेप और आपराधिक गतिविधी जैसे कई आरोप शामिल हैं.

दोमुहें सांप को रेंगता देख देख दंग रह गए लोग, वन्यजीव केंद्र ने बताई ये वजह

एक्शन में Whatsapp,फेक मैसेज को रोकने के लिए भारत में शिकायत निपटान अधिकारी नियुक्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App