नई दिल्ली. शादियों का मौसम चल रहा है और इसी बीच हम आपके लिए लाएं है शादी से जुड़ी एक अजीब खबर. शादी में दुल्हे-दल्हन की कई तरह की एंट्री आपने देखी होंगी लेकिन एक दुल्हे ने कुछ अलग ही तरीका अपनाया. मेक्सिको के लॉस कैबोस शहर में भारतीय मूल के आकाश यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड गगनप्रीत सिंह से शादी की. इस शादी में एंट्री करने का उनका अंदाज देख सभी बराती हैरान रह गए, क्योंकि अधिकतर शादियों में दूल्हे की एंट्री घोड़े पर होती है और अक्षय की एंट्री आसमान में उड़ते हुए.

अपनी शादी में आकाश यादव स्काइडाइविंग करते हुए आए, पहले वह एक हवाई जहाज के जरिए आसमान में पैराशूट बांध कर कूदे. फिर आसमान में तेज हवाओं का सामना करते हुए शादी के मंडप पर लैंड हुए. जब आकाश स्काइडाइविंग के जरिए शादी के मंडप की तरफ नीचे उतर रहे थे तो करीब 500 मेहमान उनका हौसला बढ़ा रहे थे.

स्काइडाइविंग की एंट्री से पहले आकाश पानी के जरिए एंट्री करने वाले थे लेकिन वह कानूनी कारणवश यह नहीं कर पाए. आकाश यादव का स्काइडाइविंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो कोई देख रहा है वह इसकी तारीफ कर रहा है. दूल्हा आकाश और दुल्हन गगनप्रीत पेशे से यूएस में एक्टर और सिंगर हैं लेकिन दोनों ने अपनी शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ की है.

अपनी शादी में इस एंट्री को लेकर आकाश ने बताया कि जब मैंने लोगो से कहा कि में अपनी शादी में अगर समुद्र के जरिए नहीं आ सकता तो आसमान में उड़कर आउंगा. मेरी इस बात पर सभी लोग हंसने लगे जब मैंने उनसे कहा कि आप हंसिए मत में इस बात को गंभीर रूप से कह रहा हूं. इसके साथ ही आकाश ने बताया कि मेरे इस फैसले से मेरे परिवार वाले भी खुश नहीं थे क्योंकि जब मैनें यह बात उन्हें बताई तो वह नाराज थे.

इसके साथ जब मैंने अपने भाई को सुबह अपनी शादी में एंट्री के बारे में बताया तो वह जाग रहा था . मैंने कहा कि मैं अपनी बारात में स्काइडाइविंग करके आउंगा तो उसने कहा चुप रहो और ऐसा करन भी नहीं और यह कहकर वह चले गए.

ये भी पढ़ें

Worker Dies after Making Out on Business Trip: बिजनेस ट्रिप पर गए कर्मचारी की महिला से शारीरिक संबंध बनाने के बाद मौत हुई तो कोर्ट ने ठहराया कंपनी को जिम्मेदार

Benefits Of Beer: दर्द में पेरासिटामोल से भी ज्यादा असरकारक है बीयर- रिसर्च

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App