July 17, 2024
  • होम
  • एयर इंडिया बिजनेस क्लास का सफर बना बुरा सपना: यात्री ने शेयर की परेशानियों की कहानी

एयर इंडिया बिजनेस क्लास का सफर बना बुरा सपना: यात्री ने शेयर की परेशानियों की कहानी

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 7:25 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली से नेवार्क की उड़ान में एक यात्री, विनीत, ने एयर इंडिया के बिजनेस क्लास टिकट पर पांच लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन उनका अनुभव ऐसा था कि वे इसे एक “हॉरर स्टोरी” कह रहे हैं। उन्होंने एक्स पर अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें फ्लाइट के खाने, सीटों और टूटे हुए सामान की स्थिति दिखाई गई है।

खराब सीटें और गंदे चादरें

विनीत ने बताया कि फ्लाइट की सीटें फटी हुई थीं और चादरें गंदी थीं। उन्होंने लिखा, “मैंने अमीरात के साथ कई सालों तक उड़ान भरी, लेकिन हाल ही में एयर इंडिया पर शिफ्ट हुआ क्योंकि वे न्यूयॉर्क, शिकागो और लंदन के लिए सीधी उड़ानें देते हैं। लेकिन कल की फ्लाइट किसी बुरे सपने से कम नहीं थी।” फ्लाइट में 25 मिनट की देरी के बाद, जब उन्होंने सोने की कोशिश की, तो पाया कि उनकी सीट ठीक से काम नहीं कर रही थी।

पोस्ट देखिये

खराब खाना और टूटा सामान

विनीत ने बताया कि फ्लाइट में परोसा गया खाना अधपका था और फल बासी थे। प्लेन में मौजूद सभी यात्रियों ने खाना लौटा दिया। उन्होंने यह भी शिकायत की कि उनका टीवी काम नहीं कर रहा था और फ्लाइट के अंत में उनका सामान टूटे हुए हालत में मिला।

एयर इंडिया का जवाब

विनीत ने एयर इंडिया के उस जवाब का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। एयर इंडिया ने असुविधा के लिए खेद जताते हुए कहा कि वे तुरंत इस मुद्दे पर गौर करेंगे। विनीत की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस तरह की परेशानियों का सामना करने के बाद, विनीत और अन्य यात्रियों को उम्मीद है कि एयर इंडिया अपनी सेवाओं में सुधार करेगी।

 

ये भी पढ़ें: Viral Video: UPSC एग्जाम में लड़की की एंट्री रोकी, माता-पिता रो-रोकर हुए बेहोश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन