नई दिल्लीः सोनम गुप्ता याद है आपको, वही सोनम गुप्ता जो पिछले साल बेवफा हुई थी. 10 और 100 के नोट पर लिखा संदेश चीख-चीखकर कह रहा था कि हां सोनम गुप्ता बेवफा है. बेवफाई का दूसरा नाम थी सोनम गुप्ता. लेकिन अलताफ राजा के गाने की वो लाइन याद है..वो साल दूसरा था ये साल दूसरा है. तो इस साल दिल तुड़वा चुके आशिकों ने बेवफाई की नई ब्रांड एंबेसेडर बनाया है प्रिया प्रकाश वारियर को. सोशल मीडिया पर घूम रहे करंसी नोट 10, 500 और 2 हजार के नोट पर दिवानों ने ‘प्रिया प्रकाश वेबफा’ है लिखकर डाला है जो वायरल हो चुकी है.

केरल के त्रिशूर की रहने वाली 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश एक उभरती हुई मलयाली एक्ट्रैस हैं जो फिल्म ‘Oru Adaar Love’ से डेब्यू करने वाली हैं. सोशल मीडिया पर प्रिया की जिस वीडियो ने आग लगा रखी है दरअसल वो वीडियो उनकी फिल्म के गाने ‘Manikya Malaraya’ की का एक हिस्सा है. इस गाने को उनकी टीनएज स्कूल के लाइफ पर फिल्माया गया है. गाने के इसी सीन पर सोशल मीडिया की दुनिया में मीम बनाए जा रहे हैं.

फोटो, वीडियो और मीम के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रिया प्रकाश बेवफा है लिखा 10 का नोट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App