Online Sell Of Urine 

नई दिल्ली, Online Sell Of Urine ऐसा कभी सुना है कि कोई अपना पेशाब बेचकर पैसे कमा रहा हो? लेकिन ऐसा एक मॉडल कर रही है. आइए जानते है कि ये पेशाब खरीदने के लोग क्यों शौकीन हैं.

किसी ने सच ही कहा है कि पैसा कमाने के लिए लोग कुछ भी कर सकते है. लोग पैसे कमाने के लिए कई तरीके खोजते रहते है जिसमें काम कम एवं पैसे ठीक-ठाक मिल जाएं, लेकिन आपने कभी सुना है की कोई अपना पेशाब बेचकर पैसे कमा रहा हो? ये काम एक मॉडल कर रही है.

ऑनलाइन बेचती हैं अपनी पेशाब (sell your urine online)

खबरों के मुताबिक कैक्टस कुटी (Kactus Kutie) नाम की एक मॉडल अपना पेशाब बेचकर ऑनलाइन पैसे कमा रहीं हैं. इतना ही नहीं बल्कि उनके एक मेडिकल कप यूरिन की कीमत हजारों रुपये हैं.

अजीब है पेशाब (weird piss)

कैक्टस कुटी (Kactus Kutie) नाम की साइट पर मॉडल हैं. उन्होंने साल 2016 में चौकाने वाले बिजनेस की शुरूआत की थी. जिसमें उन्होंने न सिर्फ पेशाब बेचा बल्कि 10 मिनट तक पेशाब करने का वीडियो बनाया. तब से उनके ये वीडियो पसंद किया जाने लगा. लेकिन उनके फैंस को इस बात से हैरानी होती है कि कोई 10 मिनट तक कैसे यूरिनेट कर सकता है? इसलिए उनके यूरिन को उनके फैंस पावरफुल समझते हैं और वीडियो देखने के साथ खरीदते हैं.

यह भी पढ़ें :

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने मेकअप के नाम पर सिर्फ आँखों में काजल लगाया, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल !

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सपा और रोलोद गठबंधन की दूसरी सूची हुई जारी, 403 विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के 26 प्रत्याशियों का नाम जारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर