July 13, 2024
  • होम
  • Video viral: तेज रफ्तार कार ने 6 बाइक सवारों को मारी टक्कर, हवा में उछले लोग

Video viral: तेज रफ्तार कार ने 6 बाइक सवारों को मारी टक्कर, हवा में उछले लोग

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : June 4, 2024, 12:59 pm IST

नई दिल्ली: एक कार ने सड़क पर लगे लोहे के ट्रैफिक बैरिकेड को उड़ाते हुए 6 लोगों को टक्कर मारी. कार में तीन लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा कार के स्पीड लिमिट खोने से हुआ।

इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कार चला रहे युवक की भी मौत हो गई। वह शिवाजी यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति थे और उनकी उम्र 72 साल थी।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि ये खबर महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के साइबर चौक पर भीषण कार हादसा सामने आया है। एक तेज रफ़्तार पर फॉर व्हीलर ने 3 पहिया वाहनों पर सवार 7 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 गंभीर रूप से घायल हैं। कार पूरे तरीके से चकनाचूर है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है और इस विडियो में दिख रहा है कि तेज रफ्तार 4 व्हीलर ने 3 व्हीलर वाहनों को उड़ा दिया। मौके पर ही घायलों को कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

कब हुआ ये हादसा ?

मौके से मिली जानकारी केअनुसार, दोपहर लगभग 2:30 बजे कोल्हापुर के साइबर चौक पर बहोत बड़ा हादसा हुआ। शिवाजी विश्वविद्यालय से साइबर चौक आने वाली चार पहिया थी. वो सेंट्रो कार के ड्राइवर वसंत चव्हाण जो कि 72 साल के थे उन्होंने वाहन से नियंत्रण खो दिया। यह सेंट्रो कार तेज गति से साइबर चौक में घुसा और सामने 2,3 व्हीलर सवारों को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार कई फीट दूर जा गिरे। और उसी वक़्त चारों पहिए आगे जाकर खंभे से टकराकर पलट गए।

also read….

जॉब वाली लड़की का छलका दर्द, चिल्ला-चिल्लाकर निकाली भड़ास,वीडियो वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन