July 18, 2024
  • होम
  • मेस के खाने में मिला जिंदा चूहा, बौखलाए स्टूडेंट्स ने शेयर किया वीडियो

मेस के खाने में मिला जिंदा चूहा, बौखलाए स्टूडेंट्स ने शेयर किया वीडियो

  • WRITTEN BY: Shweta Rajput
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 3:07 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आज कल खाने को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में आपने देखा होगा कि लोग अपने खाने में निकलने वाले कीड़े और जीवों को लेकर शिकायत कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस बार भी सामने आया है जहां मेस में रहने वाले कुछ स्टूडेंट्स ने अपने खाने में जिंदा चूहा होने की बात कही है। बौखलाए स्टूडेंट्स ने इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

चटनी में निकला जिंदा चूहा

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो हैदराबाद के जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। इस यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में स्टूडेंट्स के खाने को लेकर बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। जिससे लोगों का गुस्सा हॉस्टल वालों पर फूट पड़ा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस यूनिवर्सिटी के हॉस्टल के मेस में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को ये खाना परोसा जा रहा था। इसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि बर्तन के अंदर चटनी भरी हुई है और उसमें से एक जिंदा चूहा बाहर निकलने के लिए उछल कूद कर रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर हॉस्टल का ये हैरान कर देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर @330Kanth41161 नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को कैप्शन में लिखा गया है कि ‘JNTUAH सुल्तानपुर में एक जिंदा चूहा ‘चटनी’ में दिखाई दिया। यह वीडियो केवल 6 सेकंड का है और इसपर अभी तक 73 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वायरल हुए इस वीडियो पर लोग कमेंट कर के अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी सामने रख रहे हैं। यूजर्स ने वीडियो देखकर जमकर अपना गुस्सा निकाला है। इतना ही नहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों में हाइजीन को लेकर जमकर बहस छिड़ रही है।

Also Read…

इंडियन बैंक में 1500 पदों पर बंपर भर्ती, जानें आवेदन करने की आखिरी तारीख

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन