नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं. यूजर्स अक्सर कुछ वीडियो को खूब शेयर करते हैं और उसे सोशल मीडिया की टॉप वीडियो बना देते हैं. इसी तरह इन दिनों एक बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे भक्ति भजन गाता नजर आ रहा है. बच्चे की मीठी आवाज लोगों को राम का नाम जपने पर मजबूर कर देती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में तकरीबन दो-तीन साल की एक बच्चा नजर आ रहा है. वह किसी धार्मिक स्थल पर बैठा हुआ है जिसे शायद उसकी मां ने गोद में उठाया हुआ है. बच्चे की मां ने माइक पकड़ रखा है और बच्चे की सुरीली आवाज में ‘गोविंद जय जय गोपाल जय जय’ भजन गा रहा है. बच्ची के पीछे पीछे पूरी मंडली इस भजन को दोहराती नजर आ रही है. बच्चा पूरी एनर्जी के साथ जोर जोर से भजन गाता सुनाई पड़ रहा है.

इस वायरल वीडियो को अभी तक हजारों लोग लाइक और रिट्वीट कर चुके हैं. हाल में ही ये वीडियो सामने आई थी कि रातोंरात ये वीडियो इतनी वायरल हो गई कि ये सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखी जाने देखे जानी वाली वीडियो में शामिल हो गई होगी. हालांकि ये वीडियो कहां की है और बच्चा कौन है, इस बारे में अभी जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो किसी महानगर की ही है लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन ये तो तय है कि बच्चे का भजन सुन आप भी झूम उठेंगे.

पश्चिम बंगाल में खंभे से लटकी मिली एक और कार्यकर्ता की लाश, बीजेपी बोली- ये TMC का गुंडाराज

गुरु मंत्र : सेहत और सुंदरता बढ़ाने वाले बुध ग्रह के अचूक उपाय