July 18, 2024
  • होम
  • कुत्ते की तरह घर के दरवाजे पर पहरेदारी करता दिखा शेर, देखिए वीडियो…

कुत्ते की तरह घर के दरवाजे पर पहरेदारी करता दिखा शेर, देखिए वीडियो…

नई दिल्ली: इस दुनिया में सबसे खूंखार जानवरों में शेर को माना जाता है, जिसकी दहाड़ सुनने से ही इंसान कांपने लगता है, लेकिन कहते हैं न कि भारत देश में कुछ भी मुमकिन है, यहां पर शेर को पालतू जानवर की तरह गले में पट्टा लगातर घर के बाहर बैठा दिया गया. अगर यकीन नहीं होता तो आप खूद ही ये वीडियो देख लीजिए, जिसमें आप देखेंगे कि गले में चैन से बंधा हुआ एक शेर घर के बाहर पहरेदारी कर रहा है जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

क्या कर दी बेचारे शेर की हालत

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर abdullah._.aziz72 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गली में गाय, ऊंट सहीत कई जानवर बंधे हुए हैं, जबकि एक घर के बाहर एक शेर बैठा हुआ नजर आ रहा है और शेर के बगल में कुछ बच्चे भी बैठे हुए हैं. ये लोग तो शेर के साथ ऐसा बिहेव कर रहे हैं जैसे कि यह कोई पालतू जानवर है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये बिल्ली का बच्चा किसका है? लेकिन ये बिल्ली का बच्चा नहीं बल्कि जगंल का राजा शेर है जो काफी बीमार लग रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abdullah (@abdullah._.aziz72)

 

भारत में कुछ भी संभव है

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अब तक 46 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया कि भारत बिगनर्स के लिए नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा कि बेचारा शेर कितनी बुरी कंडीशन में है, इसे गर्मी लग रही है और कोई इसे पानी तक नहीं दे रहा है.

यह भी पढ़ें-

संसद सत्र के पहले दिन छाए अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद, पूरे समय अखिलेश संग रहे, सोनिया भी साथ दिखीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन