July 20, 2024
  • होम
  • एक DNA टेस्ट ने रिश्तों में घोल दिया जहर, खुल गई पत्नी की चौंका देने वाली सच्चाई

एक DNA टेस्ट ने रिश्तों में घोल दिया जहर, खुल गई पत्नी की चौंका देने वाली सच्चाई

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : June 3, 2024, 12:07 pm IST

नई दिल्ली: कहते हैं किसी भी नए रिश्ते में जब जुड़ते हैं तो हमें अपनी सारी सचाई क्लियर रखनी चाहिए।क्योंकि बाद में कुछ बातें रिश्ते को पूरी तरीके से खत्म कर देता है. ये कहानी आजकल खूब चर्चा में है,जहां एक DNA टेस्ट ने 18 साल के रिश्ते को पूरी तरीके से बर्बाद कर दिया.

इंसान अक्सर कई रिश्तों से घिरा रहता है. हमेशा रिश्तों की डोर आपसी प्रेम और भरोसे पर टिकी होती है. खासकर पति-पत्नी का रिश्ता बहोत अनमोल होता है, पति-पत्नी के बीच का भरोसा टूटते ही पूरा परिवार बिखर जाता है. ऐसे कई उदाहरण आप अब तक देख चुके होंगे, जहां पति-पत्नी का अनमोल रिश्ता इसी वजह से टूट जाता है.इस कहानी में पत्नी ने पति को धोखा दिया.शादी एक पवित्र रिश्ता होता है हमें ऐसा करने से पहले सोचना चाहिए।

18 साल का रिस्ता एक टेस्ट से खत्म

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि मैं अपने बच्चों का असली पिता हूं ही नहीं बल्कि इनका पिता कोई और ही है. इस घिनोने सच को जानने के बाद मैं काफी ज्यादा शॉक्ड था. कई दिनों तक मैंने अपनी पत्नी से दूरी बनाकर रखी और एक दिन इसके बारे में साफ़-साफ़ पूछ भी लिया, तो उसने सामने से जवाब दिया कि हां, ये बात सच है कि ये बच्चे तुम्हारे नहीं है. और शादी के कुछ समय बाद जब हम अलग हुए थे तो मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट हो गई थी और उसी बीच मैं प्रेग्रेंट हो गई.लेकिन जब हमारा दोबारा से पैचअप हुआ तो मैंने इस अफेयर को तुमसे छुपाकर रखा.

यह भी पढ़ें ……

लड़के ने चलती ट्रेन में डाला हाथ, फिर जो किया, कैमरे में हो गया कैद!

Dog: कुत्ते और मालिक ने एक साथ मिलाया सुर, लोग देख कर हुए खुश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन