नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो को देख आपकी भी रुह कांप जाएगी. इस वीडियो में एक शख्स ऐसा है जो 1000 से भी ज्यादा किंग कोबरा को पालता है. इस शख्स को कोबरा पालने का शौक है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को देख आप जान जाएंगे कि कैसे इस शख्स पर सांप के कांटने का असर भी बेअसर रहता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि हजारों किंग कोबरा और सांप के बीचों बीच ये शख्स बेहद आसानी से खड़ा है. इस वीडियो में वह किंग कोबरा को अलग निकाल रहा है. आप वीडियो के बीच में देखेंगे कि कैसे सांप भी इस शख्स को डंक मारता है लेकिन इस शख्स पर असर नहीं होता. ये शख्स सांपों के साथ ऐसा व्यवहार करता है मानो ये असली नहीं नकली सांप हों.

इस वीडियो को अभी तक करीब 18 लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को इतने व्यूज मिलना बताता है कि ये शख्स कितना पॉपुलर है. इस शख्स को कोबरा मैन कहा जाता है. बता दें इसी तरह एक शख्स और हैं जिन्हें दुनिया स्टीव लुडविन के नाम से जानती है. स्टीव सांपों के दीवाने हैं जो आए दिन अपनी जान पर खेलकर इन सांपों के साथ रहते और खेलते हैं. वह आए दिन अपने ऊपर सांपों से जुड़ा कोई न कोई प्रयोग करते रहते हैं. पिछले कुछ समय पहले उन्होंने तकरीबन 30 साल पहले हरे रंग के सांप ग्रीन ट्री वाइपर का जहर निकाला. और फिर उसे इंजेक्शन में भरकर अपने शरीर में चुभो दिया था.

रिश्वत मांगते दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दो साल के बच्चे का भजन सुन आप भी राम नाम जपने पर हो जाएंगे मजबूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App