नई दिल्ली: पॉर्न फिल्म को लेकर युवाओं में बढ़ते क्रेज के कारण इस तरह की फिल्मों की डिमांड हर रोज बढ़ती जा रही है. वहीं सार्वजनिक जगहों की बात करें तो ये ऐसा जगह होता है जहां लोग अपनी भागदौड़ की जिंदगी में से थोड़ा टाइम निकालकर अपने परिवार और बच्चों के साथ समय बिताने आते हैं, लेकिन जरा सोचिए आप अपने परिवार और बच्चों के साथ किसी सार्वजिनक जगहों में टाइम बिता रहो हों आपके सामने खुले में ही पार्न मूवी शूट की जा रही हो तो. स्पेन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सार्वजनिक स्थान पर कुछ लोगों ने पॉर्न फिल्म की शूटिंग सरेआम शुरू कर दी.
 
दरअसल एक सार्वजनिक पार्क में कुछ लोग अपने परिवार के साथ मौजूद थे. इस दौरान कई लोगों के माता पिता और बच्चे भी मौजूद थे. बच्चे पार्क में मजे से खेल रहे थ. तभी पार्क में अचानक कुछ लोगों का ग्रुप आता है और सबके सामने पार्न फिल्म की शूटिंग शूरू कर देते हैं. फिल्म का क्रू पार्क में लेस्बियन पॉर्न की शूटिंग करने लगा.
 
खबर के अनुसार शूटिंग के दौरान दो लड़कियां पार्क में घोड़ा-गाड़ी से उतरीं और इस दौरान दोनों ने कपड़े नहीं पहन रखे थे. इसके बाद दोनों पार्क में कई जगह बैठकर अश्लील पोज भी देने लगी. वहां मौजूद सभी लोग इन्हें देख रहे थे. 
 
जब इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने लोगों को इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही. लेकिन आपको बता दें कि स्पेन में नंगे होकर चलना अपराध की श्रेणी में नहीं आता, लेकिन अगर कोई बच्चों के सामने नंगा होता है तो उस पर कार्रवाई करने का प्रावधान है. खास बात यह है कि पूरे विश्व में जिस तरह से पॉर्न कंटेंट की मांग बढ़ती जा रही हैं वो हर देश के भविष्य के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है. पॉर्न कंटेंट और पॉर्न फिल्मों को लोकर ज्यादातर क्रेज  युवाओं के बीच ज्यादा बढ़ता जा रहा है. 

बच्चों के सामने कभी भी झगड़ा न करें, नहीं तो आने वाले समय में हो सकती हैं ये प्रॉब्लम्स

A, B और C नाम का पहला अक्षर खोल देगा आपकी जिंदगी के सारे राज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App