झांसी: छोटी-मोटी लड़ाई और नोक-झोक तो पति-पत्नी के रिश्ते में चलते ही रहते हैं. लेकिन कई बार ये हल्की सी नोक-झोंक बड़ा रूप ले लेती है. ऐसा ही कुछ हुआ झांसी के रहने वाले इस कपल के साथ.
 
सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पति अपनी पत्नी के लिए 
‘बदलापुर’ का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ गा रहा है और अपनी पत्नी को गले लगा रहा है. लेकिन इस वीडियो का पूरा सच जानकर आप भी कुछ पल के लिए हैरान हो जाएंगे.
 
बता दें कि ये पति-पत्नी के बीच में लड़ाई हो गई थी, बात इतनी बढ़ गई पत्नी घर छोड़कर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. लेकिन पति ने जिस अंदाज में अपनी गुस्साई पत्नी को मनाया वह काफी काबिले तारीफ है.
 
 
पति भी अपनी पत्नी के पीछे पुलिस स्टेशन पहुंचा और आतिफ असलम की आवाज में बदलापुर का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ रोमांटिक अंदाज में गाने लगा. पति ने जैसे ही गाना शुरू किया तो पत्नी भी पिघली और उसके कंधे पर अपना सिर रख दिया. इन कपल के बीच का प्यार देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आई.
 
 
बता दें कि ये कपल झांसी के रहने वाले हैं. ये वीडियो परिवार परामर्श केंद्र का है. पति-पत्नी के बीच खटपट उन्हें यहां ले आई लेकिन यह वीडियो देखने के बाद एक बात तो साफ होती है जहां प्यार होता है वहीं लड़ाई होती है.