July 15, 2024
  • होम
  • 16 साल की लड़की को 42 साल बड़े शख्स से हुआ प्यार, आता था खाना डिलीवर करने

16 साल की लड़की को 42 साल बड़े शख्स से हुआ प्यार, आता था खाना डिलीवर करने

नई दिल्ली : कहते हैं प्यार अंधा होता है, लेकिन इतना भी अंधा नहीं कि उम्र का अंतर नजर ही न आए. बता दें कि इन दिनों इंग्लैंड की एक लड़की को अक्सर ट्रोल किया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि वो सिर्फ 18 साल की है और उसका बॉयफ्रेंड उससे 42 साल बड़ा है (बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच उम्र का अंतर). उनकी प्रेम कहानी फूड डिलीवरी से शुरू हुई. हालांकि, दोनों के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती और वे एक साथ खुश हैं.

42 साल का फासला न आया नज़र

उनके अधिकांश ऑर्डर सिर्फ एक डिलीवरी बॉय आया करता था, और उसका नाम डिमिट्रिओस फोटिस था. उनकी उम्र 60 साल है. उन दोनों ने खूब बातें होती है और पहचानने भी लगे थे, जब डिमिट्रिओस दिन में काम पर जाते समय उससे मिलता है, तो दोनों में बातें होने लगतीं.

लड़के का दिल कैसे जीतें
कहते हैं प्यार अंधा होता है

कभी-कभी ऑर्डर उसी रेस्टोरेंट का होता, जहां निकेशा काम करती थी, तो डिमिट्रिओस और उसकी मुलाकात वहां पर भी हो जाती. देखते-देखते निकेशा को डिमिट्रिओस से प्यार हो गया. डिमिट्रिओस ने भी उसे पसंद कर लिया. दोनों के प्यार की शुरुआत 2022 से हुई, यानी तब निकेशा 16 साल की थी और डिमिट्रिओस 58 साल के.

ऐसे हुई शुरुआत

बता दें कि डिमिट्रिओस डिलीवरी बॉय के साथ-साथ पर्सनल ट्रेनर भी हैं. निकेशा ने कहा कि वो चाहती हैं कि लोग इस बात को समझें कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. उनका कहना है कि बुजुर्ग लोग ज्यादा अनुभवी होते हैं. निकेशा ने आगे बताया कि एक बार वो बीमार थीं और अचानक रेस्टोरेंट के पास उन्हें डिमिट्रओस दिख गए.

उन्होंने निकेशा से पूछ लिया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं. फिर उन्होंने उसे एक खास तरह की चाय पीने को कहा, जिससे उनकी तबीयत ठीक हो गई . इसके बाद निकेशा घर पहुंचीं, पर चाय बनाने का तरीका वो भूल चुकी थीं, फिर उन्होंने उस शख्स को मैसेज किया और उसने सब कुछ बता दिया. बस इसके बाद दोनों की बातें शुरू हो गईं और आज वो बेहद मजबूती से एक साथ रह रहे हैं.

ALSO READ

Watch: दोस्त को बाइक पर बैठाकर कर रहा था स्टंट, आगे जो हुआ उसे देख रह जाएंगे दंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन