मुंबई. साल 1993 में मुंबई सीरियल ब्लास्ट के आरोपी गैंगस्टर अबू सलेम ने शादी करने का ऐलान कर दिया है. सलेम सैयद बहार कौसर नाम की उसी लड़की से शादी करने जा रहे है जिसने विशेष टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम से रजिस्टर्ड निकाह के लिए इजाजत मांगी है. 

महिला ने वकील फरहाना शाह के जरिए पिछले सप्ताह विशेष टाडा अदालत से गुहार लगाई थी. दरअसल 2014 में लड़की के साथ सलेम की गुपचुप तरीके से शादी करने की एक टैबलायड में खबर आने के बाद पुलिस ने अपनी जांच के दौरान कई लोगों से कथित शादी के बारे में पूछा था. साथ ही सलेम व लड़की की तस्वीर भी दिखाई थी.

इस पर टाडा कोर्ट में अर्जी देकर लड़की ने कहा कि सलेम के साथ उसके संबंधों की खबरें छपने के बाद उसकी जिंदगी तबाह हो गई है.15 जून को टाडा कोर्ट में दी गई अर्जी में उसने लिखा कि मेरे पास दो ही तरीके हैं, या तो सलेम से निकाह या फिर आत्महत्या. इसी पर सलेम ने अपने जवाब में कहा कि मैं उसके आवेदन पर विचार करने और रजिस्ट्रार के सामने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी करने तथा उसे पंजीकृत कराने की हमें अनुमति देने का आग्रह करता हूं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App