नई दिल्ली. आमतौर पर एक लड़की जब दुल्हन बनकर अपने ससुराल आती है तो उसे वहां कई तरह की परंपराओं को निभाना पड़ता है. इतना ही शादी को लेकर दुल्हा- दुल्हन के साथ हल्के-फुल्के मजाक भी किए जाते हैं. लेकिन जब मजाक के नाम पर दुल्हन के कपड़े उतारे जाएं तो… यह सुनकर आपको भी काफी अटपटा लग रहा होगा.
 
लेकिन कुछ ऐसी ही घटना चीन में सामने आई है. जहां एक वेडिंग गेम्स के दौरान दुल्हे की मौजूदगी उसके दोस्त जबरन नई नवेली दुल्हन के पूरे कपड़े उतार रहें हैं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है.
 
क्या है वीडियो में?
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुल्हा-दुल्हन अपने बेड पर बैठे हुए हैं. इसी बीच दुल्हे के दोस्त कमरे में घुसकर दुल्हन के कपड़े उतारने की कोशिश करते हैं. वहीं दुल्हन इससे बचने के लिए अपने को लाल रंग के कंबल में छिपाने की कोशिश करती है.
 
इसके अलावा दूल्हे का एक दोस्त दुल्हन के अंडरपेंट्स को उतारने के लिए उसे खींचता है, लेकिन महिला खुद को बचाने की पूरी कोशिश करती है. वहीं इस पूरे वीडियो में दुल्हा भी काफी असहज महसूस करता है और वह दोस्तों से इसे बंद करने के लिए कहता है.
 
 
सोशल मीडिया पर वायरल
लगभग एक मिनट के इस वेडिंग गेम के वीडियो चीन के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. यह वीडियो 31 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर सामने आया था. इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो को देखकर कई लोगों ने दोस्तों के इस बर्ताव पर नाराजगी भी जताई है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर