पोलैंड. अक्सर अगर किसी को अपना लुक चेंज करना होता है तो वो बालों पर फोकस करते हैं, जिसके लिए लोग अच्छे से अच्छे सैलून जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता एक सैलून ऐसा भी है जहां बाल कटवाने के लिए कस्टमर्स को महीनों इंतजार करना पड़ता है, जिसकी बुकिंग पहले से होती है.
इस सैलून की खासियत जानकर हैरान रह जाएंगे आप. आखिर क्या है वजह जो लोग इस सैलून में आने के लिए इंतजार भी करते हैं. जानें इस सैलून के बारे में.
 
 
हॉटकट नाम का यह यह सैलून पोलैंड में है. इस सैलून में आने के लिए पुरुष ग्राहकों की लंबी लाइन लगी होती है. महीनों तक इंतजार भी करे हैं. क्योंकि यहां पर टॉपलेस हेयर ड्रेसर होती हैं.
 
 
एक साइट से मिली जानकारी के मुताबिक सैलून की मालकिन वोजटेक वेसिलवेस्की को यह आइडिया तब आया जब उन्हें लगा कि उनके सैलून में ज्यादा लोग ही नहीं आ रहे हैं. तो उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टॉपलेस सैलून खोला डाला.
 
 
इसके अलावा इस उनको सैलून के लिए टॉपलैस लड़कियां खोजने में पूरे 18 महीने का समय लग गया. इसके बाद तो फिर क्या वोजकेट के इस सैलून में लोगों की भीड़ लगने लगी.
 
 
बता दें कि सैलून की मालकिन के अनुसार किसी भी पुरुष के लिए यह बाल कटवाने का समय बहुत ही ज्यादा बोरिंग होता है. जब तक बाल कटता है उस पूरे समय अपनी गर्दन झुकाए रहता है. लेकिन अब ऐसा नहीं करना पड़ेगा. वो बड़े ही आनंद के साथ बाल कटवा सकते हैं.
 
 
बता दें कि इस टॉपलेस सैलून का लोगों ने काफी विरोध भी किया लेकिन जाने वाले इस सैलून में जाते हैं और लाइन लगाकर खड़े रहते हैं.
 
यहां जो लोग काम करते हैं वो भी लोगों से मिल रहे रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं.