चेन्नई. बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक शादी समारोह में दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाने की ऐसे गलती की कि सभी लोग हैरान हो गए. हालांकि स्वामी ने मंगलसूत्र पहनाया नहीं पर वो पहनाने से मात्र एक कदम दूर रह गए. दरअसल, जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रहे बाला सुब्रह्मण्यन ने अपनी शादी में स्वामी को आशीर्वाद देने के लिए बुलाया था, जिसमें वह पूर्व आईएएस और जनता पार्टी की राज्य इकाई की अध्यक्ष वीएस चंद्रलेखा के साथ पहुंचे.

यहां तमिल शादी थी और रिवाज के मुताबिक दूल्हे को कोई सीनियर व्यक्ति मंगलसूत्र थमाता है जिसके बाद दूल्हा उस मंगलसूत्र को दुल्हन के गले में बांधता है. अगर दूल्हा किसी पार्टी से जुड़ा होता है तो मंगलसूत्र थमाने के लिए पार्टी नेता को बुलाया जाता है. स्वामी से भी ऐसा ही करने को कहा गया था मगर वह मंगलसूत्र दूल्हे को सौंपने के बजाय सीधे दुल्हन के गले में बांधने आगे गए. तभी पास खड़ी चंद्रलेखा चिल्लाईं और उनके बढ़ते हाथों को पकड़कर रोका. ये देखकर सब भौंचके रह गए. स्थिति को संभालते हुए स्वामी ने गलती स्वीकार कर हंस दिया और माहौल हल्का हो गया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App