Saturday, December 10, 2022
गुजरात नतीजे (182/182)  हिमाचल नतीजे (68/68) 
BJP - 156 BJP - 25
AAP - 05 CONG - 40 
CONG - 17  AAP - 00
OTH - 04  OTH - 03 

गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत पर क्या बोला विदेशी मीडिया ?

0
गांधीनगर. बीते दिन गुजरात और हिमाचल चुनाव के नतीजे आए हैं. गुजरात में भाजपा ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की है. भाजपा...

पठान: फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग, गोल्डन बिकनी में दीपिका ने दिखाया जादू

0
मुंबई: शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में है और उतनी ही चर्चा में हैं उनकी फिल्म पठान। मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों को...

गुजरात-हिमाचल के नतीजों का राजस्थान कनेक्शन, गहलोत नपेंगे?

0
नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजे आ गए हैं, एक राज्य में कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी तो वहीं दूसरे...
vaani kapoor

इस एक्ट्रेस के बेटे ने ही कर दी माँ की हत्या, नदी में फेंका...

0
मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कुछ दिनों से जुहू में एक 74 वर्षीय महिला की हत्या...

बिग बॉस 16: शहनाज को देखकर सलमान खान को आया सीजन-13 याद, अभिनेत्री से...

0
मुंबई; बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल अपना नया गाना घनी सयानी’ का प्रमोशन करने पहुंची थी। जी हाँ! अभिनेत्री उसी...

सौतेले भाई को दिल दे बैठी युवती फिर माँ के कहने पर रचा ली शादी!

नई दिल्ली: इस दुनिया में सबसे हसीन एहसास प्यार का होता है. इसी एहसास के लिए के कहावत भी चली आ रही है- “प्यार अंधा होता है.” जिस व्यक्ति को प्यार होता है उसे किसी बात से फर्क नहीं पड़ता। न ही उसे साथी की उम्र से कुछ फर्क पड़ता है… न ही जाति और मजहब से… ऐसा ही मामला फिनलैंड से निकलकर सामने आ रहा है. आइये आपको पूरा वाकया विस्तार से बताते हैं:

 

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय मैटिल्डा एरिक्सन (Matilda Eriksson) ने 27 वर्षीय सैमुली (Samuli Eriksson) से शादी कर ली. अब आप सोच रहे होंगे कि दो वयस्क लोग अगर शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो इसमें गलत क्या है ? आपको बता दें, ये रिश्ता इसलिए अजीब है क्योंकि ये दोनों रिश्ते में एक-दूसरे भाई-बहन लगते हैं!

जी हां, मैटिल्डा एरिक्सन (Matilda Eriksson) की माँ ने साल 2019 में किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर ली थी. जिसके बाद वह आदमी मैटिल्डा का सौतेला पिता बन गया था और उनके परिवार के साथ रहने लगा था.

सौतेले भाई को दिल दे बैठी लड़की

जब मैटिल्डा की मां अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही थी तब उसकी मुलाकात अपने सौतेले पिता के बेटे सैमुली (Samuli Eriksson) से हुई. जिसके बाद मैटिल्डा और सैमुली को कुछ ही दिन बाद एक दूसरे से प्यार हो गया था. इसके 2 हफ्ते बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों सिर्फ मिलते ही नहीं थे बल्कि एक साथ रहने भी लगे थे.

 

माँ के कहने पर की भाई से शादी

 

मैटिल्डा के कुछ दोस्तों को ये अच्छा नहीं लग रहा था जिसे वो अपना भाई बोलती थीं, उसे ही उसने अपना बॉयफ्रेंड बना लिया लेकिन मैटिल्डा की माँ ने उसे सलाह दी कि मैटिल्डा को अपने दिल की सुननी चाहिए। अपनी माँ की इसी सलाह के बाद मैटिल्डा ने अपने भाई से शादी कर ली. अब दोनों अपने परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में भी प्लान कर रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें

 

मुल्तानी मिट्टी से धोएं बाल, एक ही बार में हो जाएंगे मुलायम व बेहद ख़ूबसूरत

 

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

Latest news