बेंगलुरुः कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 12 मई 2018 को 224 सीटों में से 222 सीटों के लिए मतदान हुए है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मतगणना शुरू होने वाली है चुनाव के नतीजे दोपहर तक की काउंटिंग के बाद ही आएंगे. काउंटिंग के बाद साफ तौर पर पता चलेगा कि इस कि कौन सी पार्टी इस बार कर्नाटक में अपनी सरकार बनाकर सत्ता हासिल करने में सफलता प्राप्त करेंगी. कोप्पल जिला कर्नाटक विधानसभा की अहम सीट में से एक हैं. इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अमरेश कराडी को खड़ा किया है तो वहीं कांग्रेस की तरफ से के राधवेंद्र बासावाराज और (जेडीएस) ने के एम सैय्यद को इस सीट से उम्मीदवार के रुप में खड़ा किया है.

एग्जिट पोल के अनुसार इस सीट पर अमरेश कराडी और के राधवेंद्र के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. काउंटिंग के बाद ही साफ तौर पर पता चलेगा कि इस सीट पर किस पार्टी का परचम लहरेगा. अभी कुछ भी कहना सहीं नहीं होगा क्योंकि इस सीट पर सभी उम्मीदवार एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Koppal constituency Election Results 2018 in Hindi Live:

कांग्रेस प्रत्याशी के राधवेंद्र बासावाराज ने 26 हजार 351 वोटों से जीत दर्ज की है. इन्हें कुल 98 हजार 783 वोट मिली हैं. जबकि भाजपा के उम्मीदवार  72, 432 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे हैं.

 

Jevargi constituency Election Results 2018 in Hindi Live Update: पूर्व सीएम धरम सिंह के बेटे अजय सिंह और केदारलिंग्याह के बीच कड़ी टक्कर

Hubli-Dharwad Central constituency Election Results 2018 in Hindi Live Updates: 5 बार लगातार जीत के बाद जगदीश शेट्टार के लिए इस बार कठिन होगा मुकाबला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर