WBP Result 2020: पश्चिम बंगाल पुलिस एक्साइज कांस्टेबल प्रीलिम्स एग्जाम 2020 रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. पश्चिम बंगाल पुलिस विभाग ने वेस्ट बंगाल पुलिस एक्साइज कांस्टेबल प्रीलिम्स एग्जाम 2020 रिजल्ट जारी कर दिया गया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट wbpolice.gov.in पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. WBP Result 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में रिजल्ट के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल पुलिस एक्साइज कांस्टेबल प्रीलिम्स एग्जाम 2020 में क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवारों को पीएमटी और पीईटी टेस्ट में शामिल होने का मौका मिलेगा. पीएमटी और पीईटी टेस्ट की तारीखों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि पीएमटी और पीईटी टेस्ट से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

WBP Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड

पश्चिम बंगाल पुलिस एक्साइज कांस्टेबल रिजल्ट 2020 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे WBP Result 2020 लिंक पर क्लिक करें.

WBP Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल पुलिस एक्साइज कांस्टेबल भर्ती 2020 के अंतर्गत एक्साइज कांस्टेबल के 3000 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. मालूम हो कि भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 11 मार्च 2019 को हुई थी. आवेदन की अंतिम तारीख 10 अप्रैल 2019 थी. भर्ती के संबंध में ताजा जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

SSC Exam Calendar 2020-21: एसएससी एग्जाम कैलेंडर 2020-21 जल्द होगा जारी, ssc.nic.in पर जानें परीक्षाओं के संबंध में सारी जानकारी

SSC GD Constable 2020 Medical Exam: कोरोना वायरस के चलते स्थगित हुई एसएससी जीडी 2020 मेडिकल परीक्षा, ssc.nic.in पर जानें सारी जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर