नई दिल्ली. VMMC New Delhi Jobs Notification: वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल, नई दिल्ली 432 सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्तियां कर रहा है. इसके लिए विभाग ने आवेदन भी जारी कर दिया है. इच्छुक औऱ आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.vmmc-sjh.nic.in पर जाकर 18 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल में निकली भर्तियों से संबंधित पूरी डिटेल्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है. वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल के विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए आर्हत की जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल में सीनियर रेसीडेंट्स के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री या फिर पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा का सर्टिफिकेट होना चाहिए. वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल के सीनियर रेजिडेंट के पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 67700 रुपये प्रति महीने के हिसाब से सैलरी दी जाएगी. वेतन और भत्ते से संबंधित अधिक जानकारी स्टूडेंट्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

वीएमएमसी नई दिल्ली में निकली भर्तियों से जुड़ी डिटेल्स : VMMC New Delhi Jobs Important Details

  • वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल में आवेदन करने की महत्वपूर्ण तारीख 18 जुलाई 2019 है.
  • वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल में कुल 432 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल में आवेदन की आयु सीमा: VMMC New Delhi Jobs Notification Age Limit

  • वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के अभ्यर्थियों की आयु 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.
  • ओबीसी वर्ग की आयु – 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.
  • ओबीसी वर्ग की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आयु सीमा में छूट से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन: How to Apply

वीएमएमसी और सफदरजंग हॉस्पिटल के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करने के बाद भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ सफदरजंग हॉस्पिटल नई दिल्ली में भेजना होगा.

Bihar Government New Jobs 2019: बिहार समाज कल्याण विभाग में निकलेगी जॉब वैकेंसी, इन पदों पर कर सकेंगे आवेदन

HP TET June 2019 Answer Key: एचपी टीईटी 2019 आंसर की आज हो सकती है जारी www.hpbose.org

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App