उत्तर प्रदेश. UPSSSC Result 2019 Declared: यूपीएसएसएससी जूनियर असिस्टेंट जूनियर क्लर्क एग्जाम 2016 के रिजल्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UPSSSC) लखनऊ ने यूपीएसएसएससी जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क एग्जाम 2016 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर जाएं. रिजल्ट से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट की तरफ से जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क एग्जाम 2016 का आयोजन राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 31 मई 2019 को किया गया था. जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क एग्जाम 2016 रिजल्ट से जुड़ी विस्तृत जानकारी उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर दी हुई है. आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट का लिंक दिया हुआ है. उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर जानकारी हासिल कर सकते हैं. इस भर्ती परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था.

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की ओर आयोजित की गई जूनियर असिस्ट और जूनियर क्लर्क परीक्षा 2016 में बड़ी संख्या में उम्मीदावरों ने हिस्सा लिया था. परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार लंबे समय से रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे. अब जब रिजल्ट घोषित हो गया है तो उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

UPSSSC Result 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन

  • जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क एग्जाम 2016 के रिजल्ट को देखने के लिए सबसे पहले उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे UPSSSC Result 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
  • लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.
  • नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क 2016 एग्जाम का रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.
  • आगे की जरूरत के लिए रिजल्ट का प्रिंट आउट अपने पास रख लें.

University College Of Medical Sciences Recruitment 2019: यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.ucms.ac.in पर करें अप्लाई

DSSSB Nursing Officer Admit Card 2019: डीएसएसएसबी नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड 2019 जल्द होगा जारी, www.dsssb.delhi.gov.in पर करें चेक

One response to “UPSSSC Result 2019 Declared: यूपीएसएसएससी ने जूनियर असिस्टेंट और जूनियर क्लर्क एग्जाम 2016 का रिजल्ट किया जारी, www.upsssc.gov.in पर करें चेक”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App