नई दिल्ली. UPSSSC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने सहायक शोध अधिकारी और सहायक सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन जारी कर दिया है. इच्छुक और अर्ह अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 9 अक्टूबर है. इसके अलावा वो अभ्यर्थी जिनके फॉर्म में किसी प्रकार की गलतियां होंगी वो 16 अगस्त तक इनमें संशोधन कर सकेंगे. आयोग द्वारा इस भर्ती के जरिए कुल 904 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. नियुक्तियों से जुड़ी अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इस भर्ती के जरिए आयोग अकेले सहायक शोध के कुल 623 पदों पर नियुक्तियां करेगा. किस वर्ग के लिए कितना सीट आरक्षित है इससे जुडीं जानकारी अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा आयोग ने आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों के लिए भी 10 प्रतिशत आरक्षण के प्रावधान को भी शामिल किया है.

उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग सहायक सांख्यिकी अधिकारी भर्ती नोटिफिकेशन के लिए यहां करें क्लिक- 

उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 185 रुपये, जबकि एससी-एसटी अभ्यर्थियों को 95 रुपये शुल्क देना पड़ेगा. उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 21 वर्ष से 40 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा में छूट से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

SSC CGL 2017 Final Result: एसएससी सीजीएल 2017 फाइनल रिजल्ट डेट जारी, यहां करें चेक ssc.nic.in

RRB NTPC Exam 2019: आरआरबी एनटीपीसी एग्जाम डेट इस महीने नहीं होगी जारी, जानें न्यू अपडेट www.rrbcdg.gov.in

One response to “UPSSSC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश यूपीएसएसएससी में सहायक शोध अधिकारी के 904 पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई upsssc.gov.in”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App