नई दिल्ली. UPSSSC Combined Lower Subordinate Services Objection List 2019: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (UPSSSC) ने कंबाइन्ड लोअर सबोर्डिनेट सर्विस के लिए एप्लिकेशन ऑब्जेक्शन लिस्ट को जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों को फोटो और हस्ताक्षर ठीक से अपलोड नहीं हुए थे, उन्हें अब दोबारा वेबसाइट पर जाकर अपलोड करना होगा. फोटो और हस्ताक्षर को अपलोड करने आखिरी तारीख 3 सितंबर 2019 है.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (UPSSSC) की ओर से ऐसे ही उम्मीदवारों की लिस्ट को ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी कर दिया है. उम्मीदवार अपने रोलनंबर और नाम की मदद से इस एप्लिकेशन ऑबजेक्शन लिस्ट को चेक कर सकते हैं. जिन भी उम्मीदवारों के फोटो या हस्ताक्षर में कोई कमी पाई गई है तो वे, जल्द ही वैध फोटो और हस्ताक्षर को अपलोड कर दें आखिरी समय का इंतजार ना करें. अगर उम्मीदवार इस बार भी ठीक तरह से फोटो और हस्ताक्षर अपलोड नहीं करते हैं, तो उनका एप्लिकेशन फॉर्म पूरी तरह निरस्त कर दिया जाएगा.

उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक कर यूपीएसएसएसी ऑब्जेक्शन लिस्ट  2019 को चेक कर सकते हैं.

Direct Link- UPSSSC Obejection List 2019

बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (UPSSSC) यूपीएसएसएसी कंबाइन्ड लोअर सबोर्डिनेट सर्विस 2019 के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 14 और 15 सितंबर को किया जाएगा. इस परीक्षा के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड को परीक्षा से एक सप्ताह पहले डाउनलोड कर सकेंगे. इस साल इस परीक्षा के जरिए यूपीएसएसएसी कुल 672 पदों पर भर्ती करने वाला है. इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 30 जनवरी से शुरू होकर 19 फरवरी तक चले थे.

SSC GD Physical Admit card 2019: यहां जानें एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल सीआरपीएफ पीईटी और पीएसटी एग्जाम डेट ssc.nic.in

IBPS PO Recruitment 2019: आईबीपीएस पीओ और एमटी के 4336 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, अप्लाई www.ibps.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App