प्रयागराज. UPSSSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग (UPSSSC) ने चकबंदी लेखपाल 1364 पदों पर भर्तियां कर रहा है. इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं. यूपीएसएसएससी चकबंदी लेखपाल के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम लास्ट डेट 5 अप्रैल 2019 है.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग (UPSSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट की मानें तो इन पदों पर 12वीं पास अभ्यर्थी भी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यूपीएसएसएसी चकबंदी लेखपाल के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

यूपीएसएसएससी चकबंदी लेखपाल पदों पर भर्तियों से संबंधइत महत्वपूर्ण तिथियां (UPSSSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2019 Important Dates)

– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन फॉर्म 6 मार्च से भरे जा रहे हैं.
– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 5 अप्रैल 2019 है.
– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म के लिए फीस करने की अंतिम तारीख 5 अप्रैल है.
– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों पर भर्तियों के लिए एडमिट कार्ड एग्जाम से दो सप्ताह पहले जारी किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों पर भर्तियों आवेदन के लिए आयु लिमिट (UPSSSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2019 Age Limit)
– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.
– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग चकबंदी लेखपाल के पदों पर भर्तियों के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को 185 रुपए जबकि अन्य वर्ग के अभ्यर्थियों को 95 रुपये फीस देने पड़ेंगे.

RRB Group D Notification 2019: आरआरसी ग्रुप सी 1 लाख पदों पर भर्ती के लिए 12 मार्च को जारी करेगा नोटिफिकेशन, जानें पूरी डिटेल्स @rrcnr.org

Kendriya Vidyalaya Recruitment 2019: केंद्रीय विद्यालय टीजीटी पीजीटी और पीआरटी पदों पर 9 मार्च तक कर सकेंगे आवेदन @kvsangathan.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App