Monday, October 3, 2022

UPSSSC PET Exam 2022 Notice: परीक्षा के संबंध में जारी हुआ जरूरी नोटिस, फौरन देखें जानकारी

नई दिल्ली : इस साल यूपी पीईटी की परीक्षा के लिए 37 लाख 63 हजार उम्मीदवारों का आवेदन आया है. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, एग्‍जाम की डेट परीक्षा से महज कुछ ही दिन पहले जारी कर दिए जाएंगे. अब परीक्षा से जुड़ा एक और नया नोटिस आ गया है. उम्मीदवारों को हमेशा सलाह दी जाती है कि वह समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहे.

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यानी UPSSSC की प्रारंभिक योग्यता परीक्षा (PET) के संबंध में नया नोटिस आ गया है. आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर नोटिस जारी किया है. जिसमें परीक्षा को स्‍थगित करने की जानकारी दी गई है. बता दें, पहले यूपी पीईटी परीक्षा 18 सितंबर, 2022 को आयोजित होने वाली थी जिसे अब स्‍थगित कर 15 और 16 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा.

नोटिस में क्या है?

UPSSSC द्वारा 06 अगस्त को जारी किए गए नोटिस के मुताबिक, ‘आयोग के विज्ञापन संख्या-04, प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी)-2022 के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि यूपी पीईटी परीक्षा 2022, जो मूल रूप से 18 सितंबर, 2022 को आयोजित की जानी थी, उसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है. अब संशोधित शेड्यूल के अनुसार, PET 2022 का आयोजन 15 और 16 अक्टूबर, 2022 को किया जाएगा.’

इस दिन आएगा एडमिट कार्ड

यूपी पीईटी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, परीक्षा के दिन से महज कुछ दिन पहले ही जारी किए जाएंगे. ऐसे में परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें. इस साल यूपी पीईटी परीक्षा के लिए 37 लाख 63 हजार उम्मीदवार आवेदन दे चुके हैं. बता दें, UPSSSC PET परीक्षा के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में खाली पड़े ग्रुप C स्तर के हजारों पदों को भरा जाएगा.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news