UPSC recuritement 2021: UPSC recruitment 2021 संघ लोक सेवा आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए कई रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किये है. संघ द्वारा असिसटेंट प्रोफेसर, सीनियर सइंटिफ़िक ऑफिसर, असिस्टेंस डिफेन्स एस्‍टेट, अस्सिस्टेंट डायरेक्टर और मेडिकल ऑफिसर के लिए आवेदन आमंत्रित किए है. सभी उम्मीदवार आवेदन करने के लिए संघ की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद आवेदन लिंक में अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते है. योग्य उम्मीदवार 11 नवंबर तक संघ की वेबसाइट पर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

रिक्त पदों के लिए भर्ती
असिसटेंट प्रोफेसर-01
सीनियर सइंटिफ़िक ऑफिसर-16
असिस्टेंस डिफेन्स एस्‍टेट-06
अस्सिस्टेंट डायरेक्टर- 33
मेडिकल ऑफिसर-08

बता दें सभी रिक्त पदों के लिए शैक्षणिक योग्यताए संघ ने आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की है. उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें और फिर एप्लीकेशन फॉर्म भरे. चयनित उम्मीदवारों के लिए वेतन भी पदानुसार निर्धारित है, जिसकी जानकरी संघ की वेबसाइट पर मौज़ूद है.आवेदन करने के लिए अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को 25 रुपये की एप्लिकेशन फीस जमा करनी होगी जबकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है.

यह भी पढ़े:

Amit Shah Jammu Visit: अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, कश्मीरी पंडितों के प्रतिनिधिमंडल से मिलेंगे

Denmark Open : कोरिया की अन सियंग से हारकर डेनमार्क ओपन से बाहर हुईं पीवी सिंधु