नई दिल्ली. केंद्रीय लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने भर्ती अधिसूचना जारी की है और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में सहायक कमांडेंट्स (एग्जीक्यूटिव) की पदों के लिए विभागीय उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है. जो लोग इस परीक्षा में बैठना चाहते हैं वे समय सीमा से पहले पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर, 2018 है.

UPSC Recruitment 2018: पोस्ट और वैकेंसी डीटेल्स

-असिस्टेंट कमांडेंट्स: 10 पद

-शैक्षिक योग्यता- पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक पूरा किया होना जरूरी है.

-अधिकतम आयु सीमा: 35 वर्ष

चयन प्रक्रिया

-उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, शारीरिक और फिजिकल टेस्ट के आधार पर होगा और निजी / साक्षात्कार के लिए उनके प्रदर्शन के आधार पर बुलाया जाएगा.

UPSC Recruitment 2018 Important Dates

आवेदन करने की तारीख: 5 दिसंबर, 2018

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31 दिसंबर, 2018

बता दें कि हाल ही में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने आवेदन वापस लेने की सुविधा भी अपनी  वेबसाइट पर शुरु की है. भर्ती एजेंसी के एक बयान में कहा है कि इसके जरिए गंभीर उम्मीदवारों के साथ काम करने में समर्थता होगी. आवेदन वापस लेने की प्रक्रिया अब भी जारी है और 10 दिसंबर, 2018 तक वेबसाइट पर जारी रहेगी.

UPSC CDS (I) 2019: यूपीएससी ने शुरु की ऑनलाइन आवेदन वापस लेने की सुविधा, 10 दिसंबर तक जारी रहेगी प्रक्रिया

UPSC CISF AC LDCE Exam 2019: सीआईएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट परीक्षा के लिए जल्द अधिसूचना जारी करेगा यूपीएससी @ upsc.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App