नई दिल्ली. यूपीएससी एनडीए 2 एग्जाम एडमिट कार्ड ( UPSC NDA 2 Admit card 2021 ) जल्द उमीदवारों के लिए जारी करने वाला है. यूपीएसस 14 नवंबर को होने वाली परीक्षा के लिए संघ जल्द एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर साझा करेगा. खबरों के मुताबिक संघ 31 अक्टूबर तक परक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. हालांकि ऑफिशियल पोर्टल पर इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में उमीदवार पोर्टल पर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहे.

ऑफलाइन आयोजित की जाएंगी परीक्षाएं

यूपीएससी एनडीए 2 की परीक्षा विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफलाइन आयोजित की जाएगी और सभी उम्मीदवारों को परीक्षा के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा। यदि किसी भी उमीदवार को एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं हुआ है तो उन्हें लोक सेवा संघ को इस बारे में एक हफ्ते पहले सुचित करना होगा, जिससे परीक्षार्थी की सहायता बोर्ड कर सके. बता दें कि बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवार को परीक्षा भवन में एंट्री नहीं दी जाएगी। उमीदवार एडमिट कार्ड से जुडी किसी भी सहयता के लिए लोक सेवा संघ से सहायता ले सकते है. परीक्षा पर अपडेट के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (upsc.gov.in) पर अपडेट लेते रहे.

यह भी पढ़ें :

Karwa Chauth 2021 moonrise time : कब है करवा चौथ, जानिए अपने शहर में चाँद निकलने का समय

Investigation Against Policewomen Who took Selfie with Priyanka : प्रियंका संग सेल्फी लेने वाली पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच