UPSC EPFO 2020 Recruitment: यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती 2020 के अंतर्गत अभी तक आवेदन नहीं कर सके उम्मीदवारों के लिए आज आखिरी मौका है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2020 है. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वह संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. UPSC EPFO 2020 Recruitment के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि UPSC EPFO 2020 Recruitment के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 11 जनवरी 2020 को हुई थी. यूपीएससी द्वारा आयोजित इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत इनफोर्समेंट ऑफिसर/अकाउंट ऑफिसर के 421 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, सैलरी, उम्रसीमा, चयन प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

UPSC EPFO 2020 Recruitment के लिए ऐसे करें आवेदन

यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती 2020 के अंतर्गत आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे UPSC EPFO 2020 Recruitment के लिंक पर क्लिक करें.

UPSC EPFO 2020 Recruitment लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

बता दें कि यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती 2020 के अंतर्गत लिखित परीक्षा का आयोजन 4 अक्टूबर 2020 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. परीक्षा पेपर और पेन मोड पर आधारित होगी. लिखित परीक्षा में पास हुए उम्मीदवारों को इंटरव्यू परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा. परीक्षा 2 घंटे की होगी. परीक्षा में बहुविकल्पीय प्रश्न पूछे जाएंगे.

Indian Navy INET Admit Card 2020: इंडियन नेवी आईएनईटी एडमिट कार्ड 2020 जारी, joinindiannavy.gov.in

IGNOU Admissions 2020: इग्नू एडमिशन 2020 रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख कल, ignou.ac.in पर जानें सारी जानकारी