UPSC Civil Services Mains 2019 Interview Schedule: यूपीएससी सिविल सर्विस मेंस 2019 इंटरव्यू शेड्यूल जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने यूपीएससी सिविल सर्विस मेंस एग्जाम 2019 में सफल हुए उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दिया है. यूपीएससी सिविल सर्विस मेंस एग्जाम 2019 में सफल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.upsc.gov.in पर जाकर इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं. यूपीएससी सिविल सर्विस इंटरव्यू एग्जाम 2019 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.

बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की तरफ से यूपीएससी सिविल सर्विस मेंस एग्जाम 2019 एग्जाम का आयोजन 20, 22, 28 और 29 सितंबर 2019 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था. ऐसे में अब यूपीएस द्वारा जारी किए गए इंटरव्यू शेड्यूल के मुताबिक पर्सनैलिटी टेस्ट का आयोजन 17 फरवरी 2020 को संबंधित केंद्र पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि यूपीएससी सिविल सर्विस इंटरव्यू से जुड़ी ताजा जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. ताजा जानकारी आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

UPSC Civil Services Mains 2019 Interview Schedule ऐसे करें डाउनलोड

यूपीएससी सिविल सर्विस मेंस 2019 इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.upsc.gov.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे UPSC Civil Services Mains 2019 Interview Schedule के लिंक पर क्लिक करें.

UPSC Civil Services Mains 2019 Interview Schedule लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही इंटरव्यू शेड्यूल स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार इंटरव्यू शेड्यूल का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

Delhi Nursery Admission 2020: दिल्ली ईडब्ल्यूएस नर्सरी एडमिशन 2020 रजिस्ट्रेशन इस दिन होगा शुरू, edudel.nic.in

SSC Phase 8 Selection Post 2020: एसएससी फेज-8 भर्ती के लिए आवेदन शुरू, जानें वैकेंसी डिटेल्स और एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया @ssc.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App