नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन ने बुधवार 27 मई से यूपीपीएससी आरओ व एआरओ भर्ती 2017 के लिए दस्तावेजों की जांच का कार्य शुरू कर दिया है. संबंधित भर्ती की परीक्षा क्लियर करने वाले सभी उम्मीदवारों को डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन के लिए जाना होगा. इस संबंध में विभाग की ओर से वेबसाइट uppsc.up.nic.in. पर आधिकारिक नोटिस जारी किया गया है.

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, 27 और 28 मई को RO- ARO पोस्ट के लिए वेरिफिकेशन प्रक्रिया की जाएगी. अगर किसी जरूरी वजह से उम्मीदवार डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया में नहीं पहुंच पाता है तो आयोग की ओर से वेरिफिकेशन राउंड के लिए दूसरी तारीख दी जाएगी. वहीं जिन उम्मीदवारों को बुखार, जुकाम, खांसी और सर्दी के लक्षणों वाले सभी उम्मीदवार भी इस प्रक्रिया के लिए नई तिथि दी जाएगी.

आयोग ने कहा कि जो भी उम्मीदवार वेरिफिकेशन राउंड में उपस्तिथ होंगे उन सभी को सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस को मनाना जरूरी है. साथ ही सभी उम्मीदवारों का मास्क पहनना, हाथों में दस्ताने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है. उम्मीदवार को पढ़ाई के सभी दस्तावेज लाने होंगे. अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Telangana High Court Recruitment 2020: तेलंगाना हाईकोर्ट ने सिविल जज के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, hc.ts.nic.in पर जानें सारी जानकारी

UCIL Recruitment 2020: यूसीआईएल ने ग्रैजुएट ट्रेनी और अप्रेंटिंस के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, ucil.gov.in पर जानें सारी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App