प्रयागराज. UPPSC PCS 2017 Interview Schedule: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने पीसीएस 2017 भर्ती के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दिया है. यूपीपीएससी पीसीएस 2017 की मुख्य परीक्षा में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इंटरव्यू का पूरा शेड्यूल चेक कर सकते हैं. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in/ पर जारी शेड्यूल की मानें तो इंटरव्यू 16 सितंबर से 30 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा. अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए लोक सेवा आयोग कार्यालय, प्रयागराज (इलाहाबाद) में उपस्थित होना होगा.

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की तरफ से पीसीएस इंटरव्यू के एग्जाम के लिए कुल 676 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है. रिपोर्ट की मानें तो आयोग पीसीएस का फाइनल रिजल्ट 18 अक्टूबर तक जारी कर सकता है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) एग्जामिनेशन कंट्रोलर अरविंद कुमार मिश्रा की मानें तो इंटरव्यू एग्जाम में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों की रोल नंबर आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

आपको बदा दें कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 676 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन 2017 में जारी किया था. इस भर्ती के तहत पीसीएस लेवल के 27 विभिन्न कैटेगरी के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

यूपीपीएससी पीसीएस 2017 वैकेंसी डिटेल्स : UPPSC PCS 2017 Vacancy Details

  • डेप्यूटी कंट्रोलर – 22 पद
  • डेप्यूटी सुप्रीन्डेंटेड पुलिस- 90 पद
  • ब्लाक डेवलपमेंट ऑफिसर – 97
  • नायाब तहसील दार- 114 पद
  • भर्तियों से जुड़ी अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

Bihar Police Excise Sub Inspector Result 2019: बिहार पुलिस एक्साइज दरोगा मेंस रिजल्ट जारी, डाउनलोड bpssc.bih.nic.in

Railways RRB Paramedical Documents Needed: आरआरबी पैरामेडिकल डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन शेड्यूल जारी, इन डॉक्यूमेंट्स को रखें तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App