UPPCL JE Result 2020 Released: यूपीपीसीएल जेई रिजल्ट 2020 जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने यूपीपीसीएल जेई रिजल्ट 2020 जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. यूपीपीसीएल जेई 2020 भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि यूपीपीसीएल जेई 2020 एग्जाम का आयोजन 25 नवंबर से 27 नवंबर 2019 के बीच राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था. लिखित परीक्षा में पास करने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड में शामिल होने का मौका मिलेगा. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया 18 फरवरी 2020 को होगी. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार नीचे दिए गए साधारण स्टेप को फॉलो करते हुए रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं.

UPPCL JE Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड

यूपीपीसीएल जेई रिजल्ट 2020 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे UPPCL JE Result 2020 के लिंक पर क्लिक करें.

UPPCL JE Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

बता दें कि यूपीपीसीएल जेई भर्ती 2020 के अंतर्गत जूनियर इंजिनियर के पदों पर उम्मीदवारों का अंतिम चयन लिखित परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर होगा. चयनित को उम्मीदवारों यूपीपीसीएल द्वारा आयोजित ट्रेनिंग प्रोग्राम में बुलाया जाएगा. ट्रेनिंग प्रोग्राम पूरा होने के बाद उम्मीदावरों का चयन कर दिया जाएगा.

Indian Navy INET Admit Card 2020: इंडियन नेवी आईएनईटी एडमिट कार्ड 2020 जारी, joinindiannavy.gov.in

RRB Group D Admit Card 2020: आरआरबी ग्रुप डी एडमिट कार्ड 2020 जल्द होगा जारी, rrbcdg.gov.in