UPPCL JE DV Dates 2020: यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर डॉक्यूटमेंट वेरिफिकेशन 2020 डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने लॉकडाउन के चलते यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 2020 की तारीख आगे बढ़ा दी है. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड के लिए क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर इस संबंध में अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से जारी शार्ट नोटिफिकेशन के मुताबिक जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित किए जाने वाले डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड को कोरोना वायरस के चलते कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. उम्मीदवारों को सलाह है कि डीवी राउंड के संबंध में लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

UPPCL JE DV Dates 2020 ऐसे करें डाउनलोड

यूपीपीसीएल जेई डीवी राउंड डेट 2020 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in पर जाएं.

यूपीपीसीएल वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे UPPCL JE DV Dates 2020 लिंक पर क्लिक करें.

UPPCL JE DV Dates 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही डेट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार डेट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

बता दें कि पहले यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) डीवी राउंड 2020 का आयोजन 15, 16, 17 अप्रैल 2020 को किया जाना था. अब जब तारीख आगे बढ़ा दी गई है तो डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड का आयोजन 20, 21 और 22 मई 2020 को किया जाएगा. वेबसाइट पर डीवी राउंड के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

Assam Police Recruitment 2020: असम पुलिस विभाग ने स्टेनोग्राफर और जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, slprbassam.in पर जानें सारी जानकारी

DUET 2020 Postponed: कोरोना वायरस के चलते दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट 2020 हुआ रद्द, nta.ac.in पर जानें सारी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर