UP Board 10th, 12th Exam 2021: यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं एग्जाम 2021 का एप्लिकेशन फॉर्म अभी तक नहीं भरने वाले उम्मीदवारों के लिए एक और मौका है. दरअसल उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वी परीक्षा 2021 के एप्लिकेशन फॉर्म भरने की लास्ट डेट बढ़ा दी है. अभी तक एप्लिकेशन फॉर्म नहीं भरने वाले उम्मीदवार यूपी बोर्ड की आधिकारिक upmsp.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बोर्ड एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में बोर्ड एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वी परीक्षा 2021 के एप्लिकेशन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 5 जनवरी 2021 तक आगे बढ़ाई है. उम्मीदवारों को लेट शुल्क का भुगतान करना होगा. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने बताया कि यह फैसला कोरोना महामारी केल चलते उत्पन्न परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए यूपी बोर्ड द्वारा की गई है.

उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने बताया कि पहले से रजिस्टर्ड छात्रों की नामांकन की एक कॉपी बोर्ड के पास जमा करने की आखिरी तारीख 10 जनवरी 2021 तक आगे बढ़ा दी है. जो छात्र इस वर्ष की बोर्ड परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे हैं वे सभी जरूरी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं. बोर्ड एग्जाम से जु़ड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.  

SBI SO Recruitment 2021: SBI ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @sbi.co.in/careers

ONGC Recruitment 2020: ONGC ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @ongcindia.com

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर