कानपुर. उत्तर प्रदेश सहायक अध्यापकों (UP Assistant Teacher) की परीक्षा के बाद के आंसर की जारी कर दी गई है. उत्तर प्रदेश की सहायक टीचर की 69000 पदों पर निकली भर्तियों के लिए हुई लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी गई है. इस उत्तरमाला को देख छात्र 11 जनवरी तक उम्मीदवार अपनी आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं. छात्र परीक्षा की आनंसर की ऑफिशियल वेबसाइट http://atrexam.upsdc.gov.in/ पर चेक कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश की सहायक अध्यापकों की 69000 पदों के लिए हुई परीक्षा रविवार को आयोजित हुई. जहां 431466 छात्रों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. परीक्षा 410440 छात्रों ने दी. यह परीक्षा कई केंद्रों पर आयोजित करवाई गई जहां सबसे ज्यादा 96.70 फीसदी कानपुर में छात्रों ने परीक्षा दी. वहीं कानपुर के बाद मेरठ में बच्चों ने ये परीक्षा दी. गौरतलब है कि रविवार यानी 6 जनवरी को उत्तर प्रदेश के 800 केंद्रों पर एसटीएफ की निगरानी में 11 से 1:30 बजे ये परीक्षा आयोजित करवाई गई थी.

UP Assistant Teacher से जुड़ी आपत्ति ऐसे करें दर्ज
लिखित परीक्षा की आंसर की से अगर छात्रों को कोई आपत्ति है तो वह 11 जनवरी 2019 शाम 6 बजे तक ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवा सकते हैं. छात्र को आपत्ति दर्ज करवाने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर http://pprdata.com/ जाएं और यूपी असिस्टेंट टीचर के बने टैब पर क्लिक करें और अपनी मूल जानकारी भरें. इसके बाद ओपन हुए नए पेज पर आवेदक अपनी आपत्ति दर्ज कर सकते हैं.

MP High Court Recruitment 2019: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट निकाली बंपर भर्तियां, mponline.gov.in करें एप्लाई

Kader Khan Death: जब बॉलीवुड के मशहूर निर्माता मनमोहन देसाई ने कादर खान से कहा- फाड़कर फेंक दूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App