नई दिल्ली. TS ICET Result 2019: एमबीए और एमसीए कोर्स में एडमिशन के लिए कराए गए तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट(TSICER) 2019 का रिज्लट 13 जून को घोषित हो सकता है. तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट(TSICER) 2019  23 और 24 मई को दो अलग-अलग शिफ्ट में कराए गए थे. परीक्षा देने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.icet.tsche.ac.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

तेलंगाना स्टेट काउंसिल फॉर हायर एजुकेशन(TSCHE) हैदराबाद के लिए वारंगल काकतीय यूनिवर्सिटी ने तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट(TSICER) 2019 आयोजित कराए थे. TSICET-2019 एग्जाम तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के 18 रिजिनल आनलाइन सेंटर्स पर आयोजित कराए गए थे. TSICET-2019  का एग्जाम CBT की प्रक्रिया पर आधारित था.

TSICET-2019 एग्जाम में क्वालिफाई करने के लिए ये है Eligibility Criteria

TSICET-2019 एग्जाम में वहीं उम्मीदवार क्वालिफाई होंगे जिन्हे कुल नंबरों का 25 फीसदी अंक हासिल होगा. एससी/एसटी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए के लिए न्यूनतम अंकों की कोई सीमा नहीं होगी. आपको बता दें कि सिर्फ क्वालिफाई करने से उम्मीदवार को एमबीए और एमसीए के कोर्स में एडमिशन नहीं मिलेगा. फाइनल कट ऑफ के बाद बनने वाली मेरिट लिस्ट में आने वाले उम्मीदवार ही एमबीए और एमसीए कोर्स में एडमिशन ले सकेंगे.

फाइनल मेरिट लिस्ट में चुने गए उम्मीदवारों को काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा. फाइनल मेरिट लिस्ट में चुने गए उम्मीदवारों को एडमिशन के लिए सभी शर्तों को पूरा करना होगा, जिसके बाद उन्हें एमबीए और एमसीए के कोर्स में एडमिशन मिल सकेगा.

ऐसे चेक करें TS ICET Results 2019

तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TSICET) 2019 का रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.icet.tsche.ac.in पर जाना होगा.

इसके बाद होमपेज पर दिख रहे रिजल्ट के लिंक को क्लिक करना होगा.

लिंक को क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा जहां पर आपको लॉगइन करना होगा.

इतना करने के साथ ही रिजल्ट दिखने लगेगा

भविष्य के लिए आप TS ICET Results 2019 का प्रिंटआउट भी ले सकेंगे

HSSC Haryana Police Recruitment 2019: हरियाणा पुलिस ग्रुप सी में बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन hssc.gov.in

CHSE Odisha 12th results 2019: ओडिशा बोर्ड 12वीं आर्ट्स कॉमर्स रिजल्ट 2019 अगले हफ्ते होगा जारी, www.chseodisha.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App